फोटो गैलरी

Hindi Newsमालगाड़ी ने कार को मारी टक्कर, दो मरे

मालगाड़ी ने कार को मारी टक्कर, दो मरे

सैदपुर(गाजीपुर) निज संवाददाता। खानपुर थाना क्षेत्र के फरदहा हाल्ट स्थित मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर मंगलवार को मालगाड़ी ने मारुति कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार 11 लोगों में दो की मौत हो गयी...

मालगाड़ी ने कार को मारी टक्कर, दो मरे
Wed, 14 Dec 2011 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सैदपुर(गाजीपुर) निज संवाददाता। खानपुर थाना क्षेत्र के फरदहा हाल्ट स्थित मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर मंगलवार को मालगाड़ी ने मारुति कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार 11 लोगों में दो की मौत हो गयी और शेष नौ गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में लखेदू (17) व प्रदीप (30) हैं। सभी खानपुर बाजार में फोटो खिंचवाने के लिए कार में सवार होकर आ रहे थे।

मौके पर सैदपुर कोतवाल समेत कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गयी। खानपुर थाना के खानपुर गांव के बैरियां मौजा निवासी छोटक बिंद की पुत्री गीता की शादी नंदगंज थाना क्षेत्र के धरवां गांव निवासी प्रदीप बिंद के साथ हुई थी जो पंजाब में नौकरी करता था। शादी के करीब तीन वर्ष बाद गीता को बेटी पैदा हुई।

मंगलवार को प्रदीप परिवार को लेकर अपनी ससुराल आया था। वहां कुछ देर रुकने के बाद सभी खानपुर जा रहे थे कि फरदहा रेलवे क्रॉसिंग की पटरी पर जैसे ही कार पहुंची, उसका इंजन बंद हो गया और गाड़ी ट्रैक के बीचोबीच खड़ी हो गयी। इसी बीच गाजीपुर की ओर से तेज रफ्तार मालगाड़ी आ गयी।

इसके पहले कि सवार कुछ समझते मालगाड़ी ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार के परखचे उड़ गये। घायलों में सात माह की मासूम निशा समेत गीता, सविता, सरोज, सुमन, राजमति व अन्य शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें