DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जवाहर जायसवाल के समर्थन में होगा प्रदेशव्यापी आंदोलन

वाराणसी कार्यालय संवाददाता। डेढ़ साल से भाई समेत जेल में बंद पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल व उनके परिवार को प्रताडिम्त किये जाने के खिलाफ जायसवाल सभा प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी। सभा मानती है कि राजनीतिक विरोधियों की मिलीभगत से प्रशासन उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। मंगलवार को पराड़कर स्मृति भवन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जायसवाल सभा के पदाधिकारियों ने कहा कि जवाहर के खिलाफ कार्रवाई के पीछे गहरी साजिश है।

उत्तर प्रदेश जायसवाल सभा युवा महानगर के प्रदेश अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने कहा कि इस मामले में प्रदेश के जायसवाल बंधुओं की 18 दिसम्बर को वाराणसी में बैठक होगी। 19 दिसम्बर को जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन होगा। इसके बाद चरणबद्ध ढंग से प्रदेशव्यापी आंदोलन किया जायेगा। जायसवाल सभा काशी के अध्यक्ष बच्चों लाल ने कहा कि जायसवाल बंधुओं की जब भी जमानत मंजूर होती है पुराने मामले में एक नया मुकदमा दर्ज कर लिया जाता है।

हाल ही में एक साल पुराने सोयेपुर कांड में गैंगस्टर की कार्रवाई तब की गयी जब पूर्व के मामले में उनकी जमानत अर्जी मंजूर हो चुकी थी। महामंत्री कैलाश जायसवाल ने कहा कि शासन, प्रशासन और राजनीतिक दलों के कुछ लोग निहित स्वार्थो के लिए जवाहर के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। इनमें ऐसे लोग भी शामिल हैं जो खुद गंभीर आरोपों से घिरे हैं। ऐसे लोगों को भी बेनकाब किया जाना जरूरी हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जवाहर जायसवाल के समर्थन में होगा प्रदेशव्यापी आंदोलन