DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किंग खान का कार्यक्रम स्थगित, प्रशंसकों की पुलिस से झड़प

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का आगामी फिल्म डान-2 के प्रचार के लिए मंगलवार को पटना आने का कार्यक्रम स्थगित होने से नाराज प्रशंसकों की पुलिस के साथ झड़प के बाद पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल हो गये। कार्यक्रम के आयोजक स्पाइस-भाषा के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के कारण अपनी आगामी फिल्म डान-2 के प्रचार में किंग खान भाग नहीं ले सके और उन्हें कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। प्रशासन ने आरोपों को खारिज कर दिया है।

वहीं, शाहरुख का कार्यक्रम स्थगित होने की खबर सुनकर स्थानीय पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र में कुर्जी रोड पर स्थित पी एंड एम मॉल के पास हजारों की संख्या में जमे युवा प्रशंसक नाराज हो गये। वहां, पुलिसकर्मियों के साथ कुछ नाराज प्रशंसकों की झड़प हो गयी।

पुलिस सू़त्रों ने बताया कि कुछ उतावले युवा प्रशंसकों ने हल्का पथराव भी किया, जिसमें चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गये। मॉल के आसपास बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं।

मॉल में स्थित सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स में शाहरुख का मीडियाकर्मियों के साथ अपराह्न तीन बजे के बाद परिचर्चा का कार्यक्रम था। वह अपनी आगामी फिल्म डान-2 के प्रचार के सिलसिले में यहां आने वाले थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार ने आयोजकों के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि खराब मौसम के कारण उड़ान संबंधी परेशानी के कारण शाहरुख का कार्यक्रम स्थगित हुआ होगा। आयोजकों से आरोपों के संबंध में बातचीत की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किंग खान का कार्यक्रम स्थगित, प्रशंसकों की पुलिस से झड़प