फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस विधायक को CBI का एक और नोटिस

कांग्रेस विधायक को CBI का एक और नोटिस

सीबीआई ने मंगलवार को कांग्रेस विधायक मलखान सिंह को तीसरा नोटिस जारी करते हुए आगाह किया कि यदि वह बुधवार को पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुए तो कानूनी कार्रवाई की...

कांग्रेस विधायक को CBI का एक और नोटिस
Tue, 13 Dec 2011 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भंवरी देवी गुमशुदगी मामले में कांग्रेस विधायक मलखान सिंह बिश्नोई पहले भेजे दो समनों पर पेश नहीं हुए हैं और सीबीआई ने मंगलवार को उन्हें तीसरा नोटिस जारी करते हुए आगाह किया कि यदि वह बुधवार को पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुए तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
   
सिंह के आवास पर मंगलवार शाम नोटिस चस्पा किया गया जिसमें कहा गया है कि बिश्नोई 14 दिसंबर को पूर्वाहन 11 बजे सीबीआई के समक्ष पेश हों अन्यथा कानूनी कार्रवाई होगी। नोटिस में चेतावनी दी गयी है कि पेश नहीं होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी क्योंकि आपने पहले दो नोटिसों का जवाब नहीं दिया है जो आपके परिजनों ने प्राप्त किये थे।
   
जब सीबीआई से सिंह के ठिकाने के बारे में पूछा गया तो एजेंसी की प्रवक्ता धारिणी मिश्रा ने कहा कि वह संभवत: दिल्ली में हैं और किसी बीमारी का उपचार करा रहे हैं। बिश्नोई के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि वह बेंगलूर में हैं और कानूनी विशेषज्ञों से राय ले रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें