DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पर्दे पर किसिंग से संकोच करती हैं बिपाशा

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु को पर्दे पर किसिंग करने में संकोच है। हालांकि उन्होंने फिल्म 'जिस्म' में बोल्ड भूमिका, फिल्म 'ओंकारा' में कामोत्तेजक आइटम नंबर और 'धूम' और 'प्लेयर्स' फिल्म में बिकनी पहनने वाली भूमिका अदा की है।
   
अपने पूर्व प्रेमी जॉन अब्राहम के साथ उन्होंने 'जिस्म' (2003) फिल्म में, खास कर 'जादू है नशा है' गीत में अंतरंग दृश्य किया और 'ओंकारा' फिल्म में जबर्दस्त आइटम नंबर 'बीड़ी जलाई ले' किया। 
   
बिपाशा ने बताया कि मेरे लिए प्रेम दृश्य करना बहुत मुश्किल नहीं है लेकिन जब बात चुंबन तक आती है तब मुझे बेहद संकोच होता है। मुझे लगता है कि यह काफी निजी मामला है और जिस माहौल में मैं बड़ी हुई हूं और जब मैंने अभिनय शुरू किया था तब चुंबन दृश्य आम नहीं थे। लेकिन अब सभी लगभग फिल्मों में चुंबन का दृश्य आम बात हो गई है।
   
उन्होंने बताया कि जब मैं अंग्रेजी फिल्म देखती हूं तो लगता है कि यह बड़ी बात नहीं है लेकिन जब मुझे यह करना पड़ता है तो काफी मुश्किल लगता है। मुझे अभी लगता है कि मैं अभी भी इतनी बोल्ड नहीं हूं कि मैं यह कर सकूं।
   
बॉलीवुड में 11 साल के लंबे करियर के दौरान बिपाशा ने केवल दो किसिंग सीन किये है। पहला जॉन अब्राहम के साथ 'जिस्म' में और दूसरा रणबीर कपूर के साथ 'बचना ए हसीनों' में।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पर्दे पर किसिंग से संकोच करती हैं बिपाशा