DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुझे आगे चलते जाना है : जॉन

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम स्वीकार करते हैं कि वह बदल गए हैं। अब वह ज्यादा बातें करते हैं, ज्यादा नाचते हैं और पहले के मुकाबले सार्वजनिक मंचों पर ज्यादा नजर आते हैं। जॉन कहते हैं कि उन्हें आगे चलते जाना है।

जॉन ने एक साक्षात्कार में कहा कि मुझे लगता है कि मुझे आगे बढ़ते जाना है। मैं खुले दिमाग से सब कुछ अपना रहा हूं इसलिए मेरी निजी व व्यवसायिक जिंदगी में बदलाव दिखाई दे रहा है।

इस साल की शुरुआत में 38 वर्षीय जॉन का अपनी प्रेमिका व अभिनेत्री बिपाशा बसु से अलगाव हो गया था। दोनों की दोस्ती आठ साल तक चली। जॉन कम बोलने वाले व्यक्ति हैं लेकिन अपनी फिल्मों के प्रचार अभियानों के चलते अब वह ज्यादा बोलने लगे हैं।

जॉन के लिए यह साल महत्वपूर्ण रहा। इस साल उनकी '7 खून माफ', 'फोर्स' और 'देसी बॉयेज' फिल्में प्रदर्शित हुईं। यदि '7 खून माफ' को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली तो अन्य दो फिल्मों ने भी बॉक्सऑफिस पर अच्छा व्यवसाय किया। 'फोर्स' को तो जॉन के अब तक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। उन्होंने 'जिस्म' से अभिनय की शुरुआत की थी।

उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं। यह मेरे अब तक के करियर का सबसे अच्छा समय है, लेकिन आप नहीं जानते कि यह अच्छा समय कब तक रहेगा। मेरी वर्तमान फिल्मों को देखें तो वे उतार-चढ़ाव भरी रही हैं लेकिन मैं यह विश्वास करना चाहता हूं कि मेरे पास कुछ सुरक्षित फिल्में हैं।

अगले साल उनकी चार फिल्में 'आई, मी और मैं', 'हाउसफुल 2', 'रेस 2' व 'शूटआउट एट वडाला' प्रदर्शित होनी हैं।

जब उनसे फिल्मकार महेश भट्ट की 'जिस्म' के अगले संस्करण में अभिनय के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी इस सम्बंध में कुछ नहीं कह सकता। भट्ट ने मुझसे इस फिल्म के सम्बंध में चर्चा की थी लेकिन मैं शूटिंग में व्यस्त था। उन्होंने मुझसे बात की थी लेकिन मैंने अब तक पटकथा नहीं पढ़ी है और उससे पहले मैं कोई निर्णय नहीं ले सकता।

'जिस्म 2' में नायिका के किरदार का प्रस्ताव भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न स्टार सनी लियोन के सामने रखा गया है। पहली फिल्म में बिपाशा मुख्य भूमिका में थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुझे आगे चलते जाना है : जॉन