फोटो गैलरी

Hindi Newsवापसी की उम्मीद छोड़ी कैटिच ने

वापसी की उम्मीद छोड़ी कैटिच ने

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बललेबाज साइमन कैटिच ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के लगातार लचर प्रदर्शन के बावजूद राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ दी है और वह नहीं जानते कि कप्तान माइकल क्लार्क के साथ...

वापसी की उम्मीद छोड़ी कैटिच ने
एजेंसीTue, 13 Dec 2011 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बललेबाज साइमन कैटिच ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के लगातार लचर प्रदर्शन के बावजूद राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीद छोड़ दी है और वह नहीं जानते कि कप्तान माइकल क्लार्क के साथ वह कभी उनके रिश्तों में सुधार होगा या नहीं।

कैटिच ने केंद्रीय अनुबंध नहीं मिलने के लिए क्लार्क को ही जिम्मेदार ठहराया था जिसके लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें कड़ी फटकार लगायी थी।

कैटिच ने द डेली टेलीग्राफ से कहा कि मैं जानता हूं कि उन्होंने फैसला कर लिया है और अब कुछ होने वाला नहीं है। आप किसी भी स्तर पर क्यों नहीं खेल रहे हो, आप हमेशा शीर्ष स्तर पर खेलना चाहते हो। मैं भी जितना संभव हो उतनी टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता था और इसलिए मैं निराश था। मैं अब उससे उबर गया हूं।

क्लार्क के साथ भविष्य में रिश्ते सुधरने के बारे में उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि उस घटना (जब 2008 में कैटिच ने सिडनी में ड्रेसिंग रूम में क्लार्क का गला पकड़ लिया था) के बाद मामला सुलझ गया था और हम दो साल तक एक ही टीम की तरफ से खेले। मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें