DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बधाई गाने गए किन्नर पर फेंका खौलता पानी

मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। सोमवार को कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजा के बाग में बधाई गाने गए एक किन्नर के ऊपर गृह स्वामी ने गर्म पानी फेंककर घायल कर दिया। किन्नर पर गर्म पानी फेंकने की खबर मिलते ही नगर के किन्नरों में रोष फैल गया। उन्होंने कोतवाली जाकर जमकर हंगामा कर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी।

खबर पाकर नगर के सभ्रांत लोग कोतवाली पहुंच गए। आरोपी ने घायल किन्नर का इलाज कराने और 25 हजार रुपये की क्षति अदा की और किन्नरों से पैर छूकर माफी मांगी तब जाकर मामला शांत हुआ।

सोमवार को लगभग 10 बजे नगर के आगरा रोड निवासी किन्नर 25 वर्षीय संध्या अपने साथियों के साथ राजा के बाग गली नम्बर 2 के निवासी संजय अग्रवाल पुत्र गिरीश चन्द्र अग्रवाल के यहां पहुंचे और उनके पुत्र के जन्म होने पर बधाई गीत गाने लगे।

विवाद तब शुरू हुआ जब किन्नरों ने 500 रुपये मांगे और संजय 100 रुपये देने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि संजय ने संध्या के ऊपर खौलता हुआ गर्म पानी फेंक दिया, जिससे वह झुलस गया। साथी किन्नर उसे जिला अस्पताल लाए और उन्होंने घटना की जानकारी अन्य साथी किन्नरों को दे दी।

घटना की खबर पाकर कोतवाली पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंची और किन्नरों से घटना की जानकारी ली। दोनों पक्षों के बीच समझौता होने के प्रयास शुरू हो गए। किन्नर इस बात पर अड़ गए कि उन्हें क्षति के रूप में 50 हजार रुपये और आरोपी उनसे पैर छूकर माफी मांगे तो मामला नहीं बना। इसके बाद किन्नर कोतवाली पहुंच गए और उन्होंने वहां हंगामा शुरू कर दिया।

उन्होंने मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी। नगर के गणमान्य लोग कोतवाली पहुंचे और उन्होंने किन्नरों को समझाने का प्रयास किया। आरोपी संजय ने किन्नरों के पैर छुए और 25 हजार रुपये की क्षति दी और घायल किन्नर के इलाज कराने का आश्वासन दिया तब जाकर मामला शांत हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बधाई गाने गए किन्नर पर फेंका खौलता पानी