DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोनी थाना देहात क्षेत्र में शामिल

गाजियाबाद। शासन ने लोनी थाने को देहात क्षेत्र में शामिल करने का आदेश दिया है। सोमवार से लोनी थाना देहात क्षेत्र में शामिल कर दिया गया। साथ ही अब शहरी क्षेत्र में मात्र सात शेष रह गए हैं। एसपी सिटी जेके शाही ने बताया कि हापुड़ जिला बनने के बाद देहात क्षेत्र के कई थाने हापुड़ यानी पंचशील नगर में शामिल हो गए थे।

इसी वजह से कविनगर या लोनी को देहात क्षेत्र में शामिल करने का प्रस्ताव भेजा गया था। सोमवार को लोनी की मंजूरी शासन स्तर से हो गई है। लोनी में ही एसपी देहात का भी एक कार्यालय बनाया जा रहा है। कई पुलिसकर्मियों के तबादले गाजियाबाद। लोनी थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी को एसएसपी पीआरओ के पद पर तैनात किया गया है।

उनके स्थान पर एसआई अवनीश दीक्षित की तैनाती की गई है। इंदिरापुरम के थाना प्रभारी रहे सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार को लाइन हाजिर किया गया था। उन्हें अब इलाहाबाद स्थानांतरित कर दिया गया है। एसएसआई इंदिरापुरम रामभूवन को बनारस, एसआई लल्लू सिंह को बलिया, चरण सिंह को चित्रकूट तथा कांस्टेबल विनोद शर्मा को फैजाबाद और हेड कांस्टेबल राजकुमार को गोरखपुर भेजा गया है। इन सभी को रिलीव करने के आदेश एसएसपी ने दे दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोनी थाना देहात क्षेत्र में शामिल