DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइकर्स की ताबड़तोड़ वारदात से लोग सहमे

गाजियाबाद/ट्रांस हिंडन, वरिष्ठ संवाददाता। जिले में बाइकर्स का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। गोविंदपुरम में सोमवार को बाइकसवार बदमाशों ने एक महिला का पर्स लूट लिया। जबकि अहिंसा खंड सोसाइटी के बाहर खड़ी एक महिला से चेन लूट ली तो महागुन मॉल के सामने खड़े एक युवक के हाथों से पर्स झपट ले गए।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, आई-27, गोविंदपुरम निवासी बरखा पत्नी संजय शाम करीब चार बजे घर से पैदल मार्केटिंग करने जा रही थीं। अचानक पीछे से बाइकसवार दो बदमाश आए और उन्हें धक्का देते हुए हाथ से पर्स लूट कर फरार हो गए। जब तक वह चीखती-चिल्लाती तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी और रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पर्स में हजारों की नगदी, मोबाइल और जरूरी कागजात थे। अहिंसा खंड स्थित अरिहंत अपार्टमेंट मे रहने वाली विनीता गोखले दोपहर करीब 12.30 बजे शॉपिंग करने के लिए घर से निकली थीं। वो सोसाइटी गेट से बाहर आईं और रिक्शे का इंतजार कर रही थी।

तभी बाइक सवार दो लुटेरे आए और उनके सामाने बाइक रोक दी। इससे पहले विनीता कुछ समझ पातीं, उनमें से एक लुटेरा, उतरा और विनीता पर तमंचा तान लिया। इसके बाद लुटेरे में उनके गले में पड़ी चेन झपट ली और झट से बाइक पर सवार हो फरार हो गया।

इंदिरापुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी वारदात वैशाली में हुई। वसुंधरा सेक्टर-18 स्थित जेकेजी हाइक में रहने वाले अमित गुप्ता महागुन मॉल में खरीदारी करने गए थे। दोपहर करीब 11 बजे वे खरीदारी करने के बाद मॉल से बाहर निकले। यहां पर किसी को रुपए देने के लिए उन्होंने पर्स निकाला। पर्स निकालने के बाद पैसे दिए और पर्स को पाकेट में रखने लगे।

उसी दौरान एक बाइक में सवार दो लुटेरे आए और उन्होंने झपट्टा मारकर अमित से पर्स छीन लिया और फरार हो गए। अमित ने लुटेरों के भागते ही शोर मचाया लेकिन जब तक वे काफी दूर निकल चुके थे। इसके बाद अमित ने इंदिरापुरम थाने में तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइकर्स की ताबड़तोड़ वारदात से लोग सहमे