DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी और हिमाचल की टीमें आज बहाएंगी पसीना

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। रणजी मैच के बाद प्रदेश स्तर का एक और मैच शहर में खेला जाएगा। 15 दिसंबर से शुरू होने वाले अंडर-19 के चार दिवसीय मैच में भाग लेने यूपी की टीम देर शाम गाजियाबाद पहुंच गई। देर होने के कारण सोमवार को यूपी के खिलाड़ी होटल में ही रहे। हिमाचल प्रदेश की टीम के देर रात तक गाजियाबाद पहुंचने की संभावना है।

दोनों टीम मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में प्रैक्टिस करेगी और मैदान का निरीक्षण करेंगी। मैच इसी मैदान पर खेला जाएगा। गाजियाबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनोज मांकड़ ने बताया कि उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा गाजियाबाद को यूपी अंडर-19 का मैच आवंटित किया गया है।

मैच 15 से 18 दिसंबर तक खेला जाएगा। मैच में भाग लेने के लिए यूपी की टीम देर शाम के बाद गाजियाबाद पहुंच गई है। जबकि दूसरी टीम हिमाचल प्रदेश की टीम के देर रात के बाद आने की संभावना है। यूपी की टीम में स्थानीय कोई खिलाड़ी शामिल नहीं है।

मांकड़ ने बताया कि यूपी टीम के कोच मुकेश पांडेय और टीम मैनेजर मुशी रजा हैं। टीम के कप्तान अक्षदीप नाथ के नेतृत्व में टीम यहां मैच खेलने आयी है। दोनों टीमें मैच से पहले दो दिन मंगलवार और बुधवार को नेहरू स्टेडियम पर अभ्यास करेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी और हिमाचल की टीमें आज बहाएंगी पसीना