फोटो गैलरी

Hindi Newsइलाहाबाद के एटीएम लूटकांड का आरोपित गिरफ्तार

इलाहाबाद के एटीएम लूटकांड का आरोपित गिरफ्तार

सोनभद्र। हिन्दुस्तान संवाद। पिपरी थाना पुलिस ने पांच हजार के इनामी अपराधी अमित कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अमित इलाहाबाद में यूनियन बैंक के एटीएम लूटकाण्ड का आरोपित है। इसके पास से 303 बोर का...

इलाहाबाद के एटीएम लूटकांड का आरोपित गिरफ्तार
Tue, 13 Dec 2011 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सोनभद्र। हिन्दुस्तान संवाद। पिपरी थाना पुलिस ने पांच हजार के इनामी अपराधी अमित कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अमित इलाहाबाद में यूनियन बैंक के एटीएम लूटकाण्ड का आरोपित है। इसके पास से 303 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस के साथ ही 55 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया गया।

पुलिस के मुताबिक अमित अपनी जमानत के सिलसिले में इलाहाबाद जाने की फिराक में था। सोमवार को तड़के तुर्रा तिराहे के समीप वह बस की प्रतीक्षा कर रहा था। वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस की उस पर नजर पड़ी तो वह भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर अमित को पकड़ लिया।

सोमवार को पुलिस लाइन में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान पुलिस अधीक्षक मोहित अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश अमित इलाहाबाद में 21 जुलाई को जार्ज टाउन थाना क्षेत्र में एलआईसी कालोनी में यूनियन बैंक की शाखा से हुई एटीएम लूट में शामिल था।

तभी से वह फरार चल रहा था। इलाहाबाद पुलिस ने इस बदमाश की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। अमित ने चार-पांच अन्य युवकों के साथ एटीएम लूटा था। पिपरी निवासी अमित इलाहाबाद में एक निजी कंपनी में सेल्समैन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें