DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

वाराणसी कार्यालय संवाददाता। लक्सा पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। रविवार की देर रात हुई छापेमारी में एक पकड़ा गया जबकि पांच अन्य भाग निकले। पुलिस इस गिरोह के पीछे कई दिनों से लगी हुई थी। लक्सा पुलिस को सूचना मिली थी कि जद्दूमंडी निवासी एक व्यवसायी परिवार लंबे समय से क्रिकेट मैच की सट्टेबाजी में लिप्त है।

लगभग सप्ताहभर तक इस मामले में साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस ने रविवार की रात लालकुटी क्षेत्र में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान नरसिंह अग्रवाल उर्फ बबलू नामक व्यवसायी पकड़ लिया गया जबकि राजीव अग्रवाल समेत पांच लोग फरार हो गए। पकड़े गए सटोरिए की निशानदेही पर पुलिस ने उसके जद्दूमंडी स्थित आवास पर भी जांच किया।

जांच में तीन मोबाइल व 500 रुपये के 17 नोट बरामद हुए। बताया गया कि दोनों भाई लंबे समय से सट्टेबाजी के इस धंधे में लगे हुए थे। मजे की बात यह है कि पुलिस ने सटोरिए का चालान जुए की धाराओं में कर दिया। लिहाजा उसे आसानी से जमानत भी मिल गई।

लक्सा थाना प्रभारी गजानंद चौबे ने बताया कि सटोरिए से पूछताछ के आधार पर इस सिंडिकेट से जुड़ी बड़ी मछलियों का पता लगाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़