DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि विवाद में हुई थी छेदी की हत्या

गाजीपुर, निज संवाददाता। शादियाबाद थाना क्षेत्र के धावां गांव निवासी छेदी यादव की हत्या का राज पुलिस ने खोल दिया है। पुलिस के अनुसार छेदी को गोली उसके पट्टीदार छट्ठू यादव ने ही मारी है। दोनों के बीच लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा था जिसे लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट भी हो चुकी है।

मामले का खुलासा घटना के वक्त मौजूद एक अन्य आरोपित बबलू यादव की गिरफ्तारी के बाद हुआ जिसे पुलिस ने रविवार की रात को ही गिरफ्तार कर लिया। हादसे के वक्त बबलू छेदी की बाइक पर बैठा था लेकिन घटना के बाद से ही वह फरार हो गया था।

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर बबलू समेत उदई यादव, छट्ठू यादव और सियाराम यादव पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अन्य हत्यारोपितों की तलाश कर रही है। बताते चलें कि रविवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने धावां गांव निवासी धर्मदेव यादव के पुत्र जितेन्द्र उर्फ छेदी की हरिहरपुर चट्टी के समीप गोली मारकर हत्या कर दी थी।

घटना के समय छेदी की बाइक पर उसका खास पट्टीदार बबलू यादव भी सवार था, पर घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया था। पुलिस को बबलू पर शक था। एसओ हंसराज कुशवाहा ने बताया कि बबलू से हुई पूछताछ में कई राज खुले हैं। घटना के पीछे जमीनी विवाद सामने आया है। उन्होंने बताया कि छेदी को गोली छट्ठू ने ही मारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूमि विवाद में हुई थी छेदी की हत्या