DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेवा यात्रा के दौरान सहरसा पहुंचे नीतीश

अपनी सेवा यात्रा के पांचवें चरण में सहरसा पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यहां महिषी प्रखंड में 531 तथा 20 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन दो पुल परियोजनाओं का सोमवार को निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने महिषी प्रखंड के जलेई में 20 करोड़ रुपये की लागत और बलुआहा घाट पर दरभंगा तथा सहरसा के बीच 531 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे पुलों का निरीक्षण किया।

बिहार पुल निर्माण निगम के अधिकारियों से जानकारी लेने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलों का निर्माण 2013 तक पूरा हो जाने की संभावना है। मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि बलुआहा घाट पर दो वर्ष पूर्व शिलान्यास किया गया था। यह पुल मेरी ड्रीम परियोजना है। इस महत्वाकांक्षी परियोजना के पूरा होने पर पुल तटबंध क्षेत्र में रहने वाले लोगों की जीवन रेखा का काम करेगा।

नीतीश कुमार ने कहा कि दो किलोमीटर लंबे कोसी महासेतु के बन जाने से लोगों की हालत में सुधार होगा। पश्चिम चंपारण से शुरू सेवा यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री का यह पांचवा दौरा है। इससे पहले नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर, शेखपुरा और अरवल का दौरा कर वहां विकास योजनाओं का जायजा लिया था। आम लोगों की समस्याएं सुनी।

मुख्यमंत्री को दोपहर 12.30 बजे पटना से सहरसा पहुंचना था, लेकिन कोहरे के कारण मौसम खराब होने के कारण वह अपराह्न 3.30 बजे यहां पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेवा यात्रा के दौरान सहरसा पहुंचे नीतीश