DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल गांधी की पिछड़ा वर्ग रैली 17 दिसंबर को

रमाबाईनगर (कानपुर देहात) में आगामी शनिवार को कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की पिछड़ा वर्ग रैली के लिये कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अभियान के तहत कानपुर क्षेत्र में यह कांग्रेस का पहला बड़ा कार्यक्रम है।

इस रैली का संयोजक अकबरपुर रनियां से कांग्रेस सांसद राजाराम पाल को बनाया गया है और कानपुर के सांसद और केन्द्रीय कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल भी इस रैली को सफल बनाने में लगे हुए है। सांसद राजाराम पाल ने बताया कि कानपुर देहात इलाके में पहली बार कांग्रेस का कोई बड़ा नेता आ रहा है।

इसी को देखते हुये हम पिछड़ा वर्ग रैली को सफल बनाने के लिये व्यापक तैयारियां कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछड़े वर्ग को हर स्तर पर तरजीह दी है, जबकि अन्य राजनीतिक दलों ने पिछड़ों को केवल वोट बैंक समझकर उसका इस्तेमाल किया और इस वर्ग के उत्थान के लिये कुछ भी नही किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 17 दिसंबर को रमाबाईनगर जिले के पिछड़ा वर्ग रैली का आयोजन किया है। कानपुर के सांसद श्रीप्रकाश जायसवाल ने कल शाम राहुल की रैली की तैयारियों की समीक्षा करते हुये कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की सरकार को ललकारा है, उससे पार्टी कार्यकर्ताओं में नयी उर्जा का संचार हुआ है। इसलिये राहुल सारे दलों की आखों की किरकिरी बनते जा रहे है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल गांधी की पिछड़ा वर्ग रैली 17 दिसंबर को