DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूसीपीआई करेगी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन

यूनाइटेड कम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया (यूसीपीआई) ने पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को पूरा समर्थन देने और चुनाव प्रचार में सहयोग करने का फैसला किया है।

पार्टी की रविवार को फरीदकोट जिले के कोटकपूरा में हुई कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया। तीन घंटे तक चली बैठक में राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति की समीक्षा की गई। बैठक में करीब पैंसठ सदस्य शामिल हुए। इनमें अधिकांश मालवा क्षेत्र के हैं।

बैठक की अध्यक्षता मालवा के बुजुर्ग नेता गुरचरन सिंह धालीवाल ने की। पार्टी के अध्यक्ष बलजीत सिंह भुल्लर और आल इंडिया यूसीपीआई के महासचिव सुखजिंदर सिंह धालीवाल भी बैठक में मौजूद थे।

सुखजिंदर सिंह ने सोमवार को फरीदकोट में कहा कि राज्य कार्यकारिणी ने कांग्रेस को समर्थन देने का महत्वपूर्ण फैसला मौजूदा राजनीतिक स्थिति की समीक्षा के बाद लिया है। कार्यकारिणी के फैसले से कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह को अवगत करा दिया है। इसके अलावा उनसे मिलने का समय मांगा है जो अगले दो तीन दिनों में मिलने की संभावना है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से भ्रष्ट तथा अपराधी पृष्ठभूमि के लोगों को टिकट नहीं देने की अपील की है। पार्टी कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव प्रचार करेगी। उन्हें भरोसा है कि मतदाता भ्रष्ट अकाली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधर सरकार से ऊब चुके हैं तथा इस बार सत्तारूढ़ गठबंधन को वोट न डालकर कांग्रेस को सत्ता में लाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूसीपीआई करेगी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन