DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हास्यप्रधान फिल्म बनाएंगे राजकुमार गुप्ता

'आमिर' और 'नो वन किल्ड जेसिका' जैसी गंभीर फिल्में बना चुके फिल्मकार राजकुमार गुप्ता अब हास्यप्रधान फिल्म 'घनचक्कर' बनाने जा रहे हैं। इमरान हाशमी उनकी इस नई फिल्म के नायक होंगे।

यूटीवी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले इसका निर्माण होगा। यह इस बैनर के साथ इमरान की पहली फिल्म होगी। दूसरी ओर राजकुमार को इस बैनर के साथ अपनी तीसरी फिल्म बनाने की खुशी है। राजकुमार 'द डर्टी पिक्चर' में अपने अभिनय के लिए तारीफें बटोर रहे इमरान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मैं इमरान के साथ काम करने को बहुत उत्साहित हूं और यूटीवी के साथ काम करने को लेकर भी बहुत खुश हूं। हमने अपनी फिल्म 'आमिर' और 'नो वन.' में दर्शकों को रुलाया था और अब 'घनचक्कर' में उन्हें हंसाएंगे।

उन्होंने बताया कि 'घनचक्कर' शहरी पृष्ठभूमि पर बनी अर्ध-यथार्थवादी हास्यप्रधान फिल्म है, जिसमें मानव के सामने आने वाली बेतुकी स्थितियों को दिखाया गया है। परवेज शेख व राजकुमार ने फिल्म की कहानी लिखी है। इमरान कहते हैं कि मैंने इन दिनों जो पटकथाएं सुनी हैं उनमें 'घनचक्कर' इस समय की सबसे अच्छी पटकथा है। यह व्यवसायिक दृष्टि से सफल व मनोरंजक होगी। मुझे पूरा विश्वास है कि यह मेरे करियर की महत्वपूर्ण फिल्म होगी।

यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सिद्धार्थ राय कपूर को फिल्म की सफलता का पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि लगातार एक के बाद एक दो सफल फिल्में 'आमिर' व 'नो वन किल्ड जेसिका' देने के बाद हम राजकुमार के साथ अपनी तीसरी फिल्म की घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं। इससे ज्यादा रोमांचक और क्या हो सकता है कि हम पहली बार इमरान के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इमरान हाल के समय के सफल अभिनेताओं में से एक हैं इसलिए उन्हें इस फिल्म में लेना बिल्कुल सही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हास्यप्रधान फिल्म बनाएंगे राजकुमार गुप्ता