DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अन्ना की टीम के दीवानों ने भी रखा उपवास

मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। रविवार को दिल्ली में अन्नाहजारे के उपवास की धूम थी तो नगर में अन्ना की टीम के दीवाने भी उपवास पर बैठे। टीम के सदस्यों ने उपवास के दौरान केन्द्र सरकार के विरुद्ध जमकर भड़ास निकाली और अन्ना के जनलोकपाल बिल को लागू करने में हीलाहवाली बरतने पर प्रधानमंत्री को भी कोसा। अन्ना की टीम ने हुंकार भरी कि लोकपाल बिल जनभावनाओं के अनुरूप में हुआ तो अन्ना का निर्देश मिलते ही पहले की तरह गांव-गांव भ्रष्टाचार की लड़ाई जोरदार ढंग से लड़ी जाएगी।

नगरपालिका के शहीद पार्क में उपवास के दौरान अन्ना की टीम के सदस्य पूर्व आईजी सतीश चन्द्र यादव ने कहा कि जनलोकपाल बिल लागू करने में केन्द्र सरकार कतरा रही है। सरकार के अधिकतर मंत्री भ्रष्टाचार में डूबे हैं। यदि वे ईमानदार हैं तो वे बताएं कि उनके पास मंत्री बनने के बाद इतनी अधिक संपत्ति कैसे आई। उन्होंने साफ किया कि अन्ना से जुडेम् लोग न चुनाव लड़ेंगे न किसी को चुनाव लड़वाएंगे बल्कि जागरूक मतदाता के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे।

विवेक यादव ने कहा कि कुछ लोग अन्ना के अभियान के प्रति अनर्गल प्रचार कर रहे हैं। ऐसे लोग नहीं चाहते कि देश से भ्रष्टाचार मिटे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अन्ना की लड़ाई में पहले की तरह फिर बढ़-चढ़कर हिस्सा लें ताकि आने वाली पीढ़ी को योग्यता होने के बाद भी नौकरी के लिए दर-दर न भटकना पडेम्। इस मौके पर मुन्ना सिंह चौहान, अजय सक्सेना, संजय सिंह ने भी विचार व्यक्त किए।

इस मौके पर बताया गया कि जिले में अन्ना की लड़ाई को धार देने के लिए वार्ड स्तर पर कमेटियों का गठन किया जा रहा है। पर केके गुप्ता, उमेश पालीवाल, धीरेन्द्र सिंह चौहान, कृष्णादास लोधी, धर्मेन्द्र राजपूत, सुभाष पालीवाल, विजेन्द्र सिंह, मायाशंकर, अवनीन्द्र यादव, रजनीश पाण्डेय, गोपाल कृष्ण, मुकेश त्रिपाठी, नीटू राजपूत, अवनीश मिश्रा, उदयभान, रामबाबू श्रीवास्तव, अनिल गुप्ता, रमाकांत दुबे, कमल शर्मा आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अन्ना की टीम के दीवानों ने भी रखा उपवास