DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवराज’ की रैली में आसपास से भी जुटाई जाएगी भीड़

राहुल की रैली में भीड़ कहीं कम न दिखे, इसलिए कांग्रेस आसपास के जिलों से भी लोगों को जुटाने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस की माती में 17 दिसंबर को महारैली है। इसकी तैयारी को लेकर केंद्रीय कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल की मौजूदगी में तिलक हाल में हुई बैठक में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को रैली में ले जाने की रणनीति बनाई गई। विधायकों और घोषित प्रत्याशियों ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को ले जाने का भरोसा भी दिलाया। पाल समाज और कई अन्य समाज के लोगों ने भी बैठक कर ब्लॉक स्तर पर कमेटियां गठित कर पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी। हर सेक्टर से दो-दो बसों से लोगों को ले जाने का लक्ष्य रखा गया।
तिलक हाल में हुई बैठक में श्रीप्रकाश ने कहा कि रैली ऐतिहासिक होगी। आसपास के जिलों तक में इसका असर दिखेगा। सांसद राजाराम पाल ने कहा कि रैली केवल अति पिछड़ा वर्ग तक ही नहीं सीमित है। इसमें हर वर्ग के लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। विधायक संजीव दरियाबादी, कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी देवी प्रसाद तिवारी, अब्दुल मन्नान, अभिजीत सिंह सांगा, नीलम सचान, लल्ला मान सिंह बंजारा और नंदराम  सोनकर ने ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर निजामुद्दीन खां, कमल जायसवाल, नरेश कटियार, रामेंद्र सिंह मुन्ना, भूधर नारायण मिश्र, नरेंद्र शुक्ला आदि मौजूद थे। बैठक में शहर अध्यक्ष महेश दीक्षित की मां के निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया। कर्रही में हुई बैठक में कमेटियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई। पाल महासभा भी रैली में समाज के लोगों को जोड़ने की कवायद कर रही है।

रैली को कामयाब करने के लिए सांसद राजाराम पाल ने कमर कसी है। कर्रही के मधुवन प्रजापति गेस्ट हाउस में हुई बैठक में प्रजापति समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों से पहुंचने की अपील की गई। पाल टावर में हुई बैठक में निषाद, कश्यप और आदिवासी समाज के लोगों से संपर्क कर रैली का उद्देश्य बताने पर जोर दिया गया। अखिल भारतीय पाल महासभा की बैठक में जिला, ब्लाक, विधासभा स्तर की कमेटी बनाकर प्रत्येक सेक्टर से दो-दो बसों से लोगों को रैली स्थल तक ले जाने का लक्ष्य बनाया गया। इस मौके पर रैली की तैयारियों पर चर्चा की भी गई। मंच, रैली स्थल के मार्ग पर बैरीकेडिंग, झंडा, पोस्टर और होर्डिग के कार्यो की भी समीक्षा की गई।

अखिल भारतीय पाल महासभा की जिला कमेटी का अध्यक्ष अमर सिंह, महामंत्री कन्हैया लाल पाल को बनाया गया। अकबरपुर रनियां, भोगनीपुर, सिकंदरा और रसूलाबाद विधानसभा पाल समाज कमेटी के लिए अजय कुमार पाल, राम गोपाल पाल, साकेत कुमार और विजय पाल को अध्यक्ष घोषित गया।

ब्लॉक स्तर पर आशुतोष कुमार पाल, कल्ल, दिनेश कुमार, अवधेश कुमार, हरपाल सिंह बघेल, कौशल पाल, ओमकार सिंह पाल, रामेंद्र कुमार, वीर सिंह बघेल, फूलचंद्र को जिम्मेदारी सौंपी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवराज’ की रैली में आसपास से भी जुटाई जाएगी भीड़