फोटो गैलरी

Hindi Newsजालंधर में होगा ऐतिहासिक जनविश्वास रैली: कालिया

जालंधर में होगा ऐतिहासिक जनविश्वास रैली: कालिया

भारतीय जनता पार्टी पंजाब में आसन्न विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जालंधर में 24 दिसंबर को जनविश्वास रैली का आयोजन करने जा रही...

जालंधर में होगा ऐतिहासिक जनविश्वास रैली: कालिया
Sun, 11 Dec 2011 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी पंजाब में आसन्न विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जालंधर में 24 दिसंबर को जनविश्वास रैली का आयोजन करने जा रही है। पार्टी ने रैली के ऐतिहासिक होने का दावा करते हुए कहा है कि यह पार्टी की नीतियों, कार्यक्रमों और विचारधारा पर आधारित होगी।

पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य तथा पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने रविवार को यहां बयान जारी कर कहा, इस महीने की 24 तारीख को यहां ऐतिहासिक रैली का आयोजन किया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनावों के आलोक में इस रैली में पार्टी की विचारधारा, नीतियां और कार्यक्रमों पर खास ध्यान दिया जाएगा। इन्हीं विषय वस्तुओं पर आधारित यह रैली होगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल (ब) की गठबंधन सरकार ने सूबे में पिछले साढ़े चार साल में ऐतिहासिक विकास किया है और लोगों ने पुन: इस सरकार को जनादेश देने का मन बना लिया है।

रैली के प्रभारी बनाए गए कालिया ने यह भी बताया, पार्टी प्रमुख नीतिन गडकरी, राजग के अध्यक्ष तथा पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, लोकसभा विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज और राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरूण जेटली इस रैली को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें