DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जालंधर में होगा ऐतिहासिक जनविश्वास रैली: कालिया

भारतीय जनता पार्टी पंजाब में आसन्न विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जालंधर में 24 दिसंबर को जनविश्वास रैली का आयोजन करने जा रही है। पार्टी ने रैली के ऐतिहासिक होने का दावा करते हुए कहा है कि यह पार्टी की नीतियों, कार्यक्रमों और विचारधारा पर आधारित होगी।

पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य तथा पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने रविवार को यहां बयान जारी कर कहा, इस महीने की 24 तारीख को यहां ऐतिहासिक रैली का आयोजन किया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनावों के आलोक में इस रैली में पार्टी की विचारधारा, नीतियां और कार्यक्रमों पर खास ध्यान दिया जाएगा। इन्हीं विषय वस्तुओं पर आधारित यह रैली होगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल (ब) की गठबंधन सरकार ने सूबे में पिछले साढ़े चार साल में ऐतिहासिक विकास किया है और लोगों ने पुन: इस सरकार को जनादेश देने का मन बना लिया है।

रैली के प्रभारी बनाए गए कालिया ने यह भी बताया, पार्टी प्रमुख नीतिन गडकरी, राजग के अध्यक्ष तथा पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, लोकसभा विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज और राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरूण जेटली इस रैली को संबोधित करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जालंधर में होगा ऐतिहासिक जनविश्वास रैली: कालिया