DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा सांसद धनंजय सिंह हत्या के एक मामले में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के सांसद धनंजय सिंह को उनके विरुद्ध जौनपुर में दर्ज हत्या के एक मामले में रविवार को उनके राजधानी स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया गया।
    
लखनऊ के पुलिस उपमहानिरीक्षक डी़के ठाकुर ने बताया कि धनंजय सिंह को जौनपुर जिले के केराकत थाने में उनके विरुद्ध दर्ज हत्या के एक मुकदमे के सिलसिले में आज राजधानी में बहुखण्डी भवन स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया है।
    
ठाकुर ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी जौनपुर जिले से आयी पुलिस टीम ने लखनउ पुलिस के सहयोग से की और गिरफ्तारी के बाद उन्हें जौनपुर ले जाया गया जहां केराकत थाने पर उनके विरुद्ध हत्या का एक मामला दर्ज है।
 
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों सपा से निष्कासित नेता अमर सिंह से मुलाकात करने के बाद बसपा ने धनंजय को पार्टी की सदस्यता से निलम्बित कर दिया था मगर हाल ही में पार्टी ने उनका निलम्बन समाप्त कर दिया था।

गिरफ्तारी के बाद धनंजय ने संवाददाताओं से बात करते हुए आरोप लगाया कि राज्य सरकार उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसा रही है और पुलिस उन्हें कोई वारंट भी नहीं दिखा रही है। अपनी गिरफ्तारी के लिये बसपा प्रमुख मुख्यमंत्री मायावती को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा सरकार मुक्षे फर्जी मुकदमे लगाकर बंद करा रही है और मुझे कोई वारंट नहीं दिखाया गया।
    
उन्होंने कहा ऐसे कत्य मायावती सरकार के इतिहास का हिस्सा हैं और इस सरकार के पूर्व के कार्यकाल में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा सांसद धनंजय सिंह हत्या के एक मामले में गिरफ्तार