DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सफाई कर्मचारी भी मोर्चा खोलने को तैयार

 बरेली। कार्यालय संवाददाता। जोनल सेनेट्री आफिसर के घर काम करते पकड़े जाने के बाद संविदा सफाई कर्मचारी की बर्खास्तगी मुद्दा बनने लगी है। कर्मचारी नेता अब विरोध की रणनीति तैयार कर रहे हैं। नगर निगम और प्रशासनिक अधिकारियों के घर काम करने वाले कर्मचारियों की सूची तैयार की जा रही है। नगर आयुक्त के छुट्टी से लौटने के बाद मामला गर्माएगा।नगर आयुक्त अबरार अहमद ने बीते सप्ताह ट्रिपल एस कार्यक्रम शुरू किया।

शहर भ्रमण के दूसरे दिन ही सफाई कर्मचारियों द्वारा अधिकारियों के घर की जाने वाली चाकरी का मामला पकड़ में आ गया। इसे लेकर नगर आयुक्त ने पकड़े गए कर्मचारी लियाकत अली को बर्खास्तगी का नोटिस जारी करने का आदेश दे दिया। इसके बाद मामला गर्माया हुआ है। सुपरवाइजरों ने इस मामले की शिकायत कमिश्नर के राम मोहनराव से की। उन्होंने सभी कर्मचारियों की तैनाती की लिस्ट मांग ली।

अब बैकलॉग और संविदा कर्मचारियों के समर्थन में भी कर्मचारी संगठन लामबंद होने लगे हैं। इस मामले में अफसरों की घेराबंदी की तैयारी है। ऐसे अधिकारियों की सूची बनाई जा रही है, जिनके घर पर नगर निगम के कर्मचारी काम कर रहे हैं। इसमें नगर निगम के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी हैं। आयुक्त को यह सूची देकर जांच की मांग रखी जाएगी। फिलहाल नगर आयुक्त शहर से बाहर हैं। इसके चलते आंदोलन की शुरुआत उनकी वापसी के बाद ही होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सफाई कर्मचारी भी मोर्चा खोलने को तैयार