DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया से निकल भागा मुख्य आरोपित शशि

बलिया। वरिष्ठ संवाददाता। कोल किंग सुरेश सिंह की धनबाद में हुई हत्या में नामजद यहां के जिला पंचायत अध्यक्ष रामधीर सिंह का पुत्र शशि सिंह शनिवार को तड़के ही फरार हो गया। रामधीर ने कहा कि बेटा कहां गया है, उन्हें नहीं पता। काम के सिलसिले में धनबाद जा सकता है। उधर, बैरिया के सीओ आलोक जायसवाल का कहना है कि धनबाद पुलिस ने अभी तक कोई सम्पर्क नहीं किया है। यदि वहां की पुलिस आई तो आरोपितों की गिरफ्तारी में पूरी मदद की जाएगी।

धनबाद में कोल किंग के नाम से मशहूर कांग्रेस नेता सुरेश सिंह को सात दिसम्बर की रात शादी के रिसेप्शन में गोलियों से भून डाला गया था। इस मामले में उनके पिता तेज नारायण सिंह ने शशि सिंह को गोली चलाकर हत्या करने और उनके पिता व यहां के जिला पंचायत अध्यक्ष रामधीर सिंह व उनके बड़े भाई स्व. सूर्यदेव सिंह के पुत्र संजीव सिंह के खिलाफ हत्या के लिए शूटर का इंतजाम करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

मुख्य आरोपित शशि सिंह शुक्रवार को बलिया में था लेकिन शनिवार को तड़के चार पहिया वाहन से फरार हो गया। इस मामले में बलिया की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसपी रामभरोसे ने कहा कि अभी धनबाद पुलिस की ओर से कोई सम्पर्क नहीं किया गया है। उधर, जिला पंचायत अध्यक्ष रामधीर सिंह ने कहा कि वे घर पर हैं, शुभचिंतकों के आने का सुबह से ही सिलसिला जारी है, इसलिए जिला पंचायत कार्यालय नहीं जा सके। उनसे धनबाद पुलिस ने कोई सम्पर्क नहीं किया है।

उन्होंने दावा किया डीआईजी की जांच में भी उनके और परिवार की नामजदगी पर सवाल उठाए गए हैं। डाक्टरों ने बयान दिया है कि गोली लगने के पांच मिनट बाद सुरेश की मौत हो गयी, जबकि दर्ज कराई गयी रिपोर्ट में गोली लगने के बाद सुरेश को पहले घर ले जाने और पिता को बयान देने के बाद अस्पताल ले जाने पर मौत होने की बात कही गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया से निकल भागा मुख्य आरोपित शशि