DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भाग मिल्खा भाग' के लिए दाढ़ी बढ़ाएंगे फरहान

'भाग मिल्खा भाग' के लिए दाढ़ी बढ़ाएंगे फरहान

अभिनेता फरहान अख्तर फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की नई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में जाने-माने धावक मिल्खा सिंह की भूमिका निभाएंगे। फरहान चाहते हैं कि वह फिल्म में हूबहू मिल्खा जैसे ही दिखें इसलिए वह दाढ़ी बढ़ाएंगे और सिर पर पगड़ी भी पहनेंगे।

फिल्म पर काम जनवरी 2012 में शुरू होगा। एक सूत्र ने बताया कि फरहान ने अपने किरदार के लिए नकली दाढ़ी लगाने से इंकार कर दिया है और वह दाढ़ी बढ़ाएंगे।

फिल्म यूनिट के एक सूत्र ने कहा कि फरहान इस फिल्म में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वह चाहते हैं कि उनका किरदार एकदम वास्तविक हो। वह एक धावक जैसी काया पाने के लिए व्यापक प्रशिक्षण ले रहे हैं। 'डॉन 2' के प्रदर्शन के बाद वह पूरी तरह से इस फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे।

निर्देशक मेहरा ने भी इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हम 2012 के मध्य में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसलिए अगले कुछ महीनों में फरहान फिल्म में अपने किरदार के मुताबिक खुद को ढ़ालने पर काम करेंगे। फरहान और मैं दोनों ही चाहते हैं कि उनका किरदार वास्तविक मिल्खा के बहुत नजदीक हो।

इस बीच फरहान ने भी अपनी भूमिका पर काम शुरू कर दिया है। वह मिल्खा सिंह से इसके लिए सलाह ले रहे हैं, अपने गीतकार पिता जावेद अख्तर से उर्दू सीख रहे हैं और लेखक, फिल्मकार व गीतकार गुलजार से पंजाबी का ज्ञान ले रहे हैं।

फरहान के निर्देशन में बनी 'डॉन 2: द किंग इज बैक' 23 दिसम्बर को प्रदर्शित होगी। इसमें शाहरुख खान, बोमन ईरानी, प्रियंका चोपड़ा व लारा दत्ता ने अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'भाग मिल्खा भाग' के लिए दाढ़ी बढ़ाएंगे फरहान