DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब जज भी बनेंने आतिफ असलम

आतिफ असलम अब एक शो में जज बनने जा रहे हैं। जी हां, उन्हें जल्द ही सहारा वन के नये म्यूजिकल रियलिटी शो में जज की कुर्सी पर देखा जाएगा। पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम फिल्म बोल में रोल करने के अलावा इस फिल्म के गीत-संगीत के लिए काफी सुर्खियों में रहे थे।

संभावना है कि यह म्यूजिकल रियलिटी शो अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। इस सबंध में अनुबंध करने के लिए आतिफ के जल्द ही मुंबई आने की संभावना है।

आतिफ ने वो लम्हे, पहली नजर में, बाखुदा तुम्हीं हो और तेरा होने लगा हूं जैसे बॉलीवुड के कई सुपरहिट गानें गाए हैं। सूत्रों के अनुसार इस रियलिटी शो की शुरुआत चैनल में सुधार करने के प्रयास का ही एक हिस्सा है। फिल्मकार बोनी कपूर भी, जो कि इस चैनल का एक अहम अंग हैं, चैनल के मेकओवर के लिए विभिन्न योजनाओं पर विचार कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि आतिफ के जरिए वो दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर पाने में सफल रहेंगे।

इस संदर्भ में पाकिस्तानी गायक से बातचीत जारी है। जमीनी स्तर पर इस दिशा में काम लगभग पूरा हो चुका है। औपचारिक घोषणा के लिए चैनल फिलहाल आतिफ के भारत पहुंचने का इंतजार कर रहा है। फिल्मकार महेश भट्ट ने आतिफ का बॉलीवुड से परिचय करवाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब जज भी बनेंने आतिफ असलम