DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा में हाईकोर्ट बेंच को लेकर बढ़ने लगा आक्रोश

मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। आगरा में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना को लेकर आगरा के वकीलों द्वारा मांगे गए सहयोग के बाद दीवानी के वकीलों ने दो दिन हड़ताल रखी। शुक्रवार को कलक्ट्रेट के वकील भी आगरा के वकीलों के समर्थन में सामने आ गए उन्होंने भी न्यायिक कार्य से बिरत रहकर हाईकोर्ट बेंच की मांग का समर्थन कर दिया। आगरा में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना को लेकर संघर्ष कर रहे आगरा के वकीलों ने मैनपुरी के वकीलों से सहयोग मांगा है।

आगरा के अधिवक्ताओं द्वारा सहयोग मांगे जाने का प्रस्ताव मैनपुरी आने के बाद मैनपुरी बार एसोसिएशन के सभागार में अधिवक्ताओं की बैठक में हाईकोर्ट बेंच स्थापना के लिए आगरा के वकीलों का सहयोग करने का प्रस्ताव पारित किया गया। इसके साथ ही अधिवक्ताओं ने गुरुवार को न्यायिक कार्य से बिरत रहते हुए शुक्रवार 9 दिसम्बर को भी न्यायिक कार्य से बिरत रहने का फैसला किया। बार एसोसिएशन के दीवानी स्थित सभागार में अधिवक्ताओं की बैठक एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव यादव की अध्यक्षता में हुयी, जिसमें आगरा के अधिवक्ताओं द्वारा मांगे गए सहयोग पत्र को पढ़कर सुनाया गया। बैठक में संघ के सदस्य चन्द्रभान सिंह यादव, पुष्पेन्द्र सिंह चौहान, युवराज सिंह ने आगरा में बेंच स्थापना के लिए सहयोग करने का प्रस्ताव रखा। बैठक में सभी अधिवक्ताओं ने हाईकोर्ट बेंच की मांग का समर्थन कर आगरा के अधिवक्ताओं का सहयोग करने का फैसला किया। बैठक में पारित हुए प्रस्ताव की जनपद न्यायाधीश एवं उपभोक्ता फोरम के अध्यक्ष को भेजने पर भी फैसला किया गया।

बैठक में एसोसिएशन के सचिव अजय कृष्ण पाण्डेय, संजीव प्रजापति एडवोकेट, राकेश सोती, धर्मवीर सिंह, मो. मुसीर, मुकेश शर्मा एडवोकेट, राकेश गुप्ता, मुकुल रायजादा, प्रदीप यादव, धर्मवीर सिंह, जितेन्द्र यादव, अजीत नरायन सिंह, कुलदीप प्रताप सिंह, रस्किन खां, सुरेश यादव, आशुतोष पाण्डेय, यशबद्ध्र्रन एडवोकेट आदि उपस्थित थे। उधर कलक्ट्रेट के वकीलों ने भी न्यायिक कार्य से बिरत रहकर खंड पीठ स्थापना संघर्ष समिति के आह्वान पर सहयोग करने का फैसला किया। बैठक में देवेन्द्र सिंह यादव अध्यक्ष, क्रांति कुमार दीक्षित, संजय त्रिवेदी, रामचन्द्र शाक्य, मुंशीलाल शाक्य, केपी सिंह एडवोकेट आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आगरा में हाईकोर्ट बेंच को लेकर बढ़ने लगा आक्रोश