DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्तेदार से प्रेम संबंध के चलते हुई रीमा की हत्या

मलपुरा के गाँव लाड़म में हुए रीमा हत्याकांड की गुत्थी शुक्रवार को भी नहीं सुलझ सकी। शक की सुई पूरी तरह घरवालों पर आकर रुक गई है। पुलिस को आशंका है कि रिश्तेदार योगेंद्र से रीमा के प्रेम संबंध थे। इसी के चलते रीमा को मार डाला गया। मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है। योगेंद्र की तलाश में पुलिस की एक टीम भरतपुर गई थी। वह नहीं मिला। घरवालों का कहना है कि छह दिसंबर से योगेंद्र घर नहीं आया है। वह आगरा में कमरा लेकर रहता है। पुलिस उसकी आगरा में तलाश कर रही है।

बुधवार को रीमा पुत्री ज्ञान सिंह का शव बाथरूम में मिला था। चाकू से पेट पर ताबड़तोड़ प्रहार करके उसकी हत्या की गई थी। पिता ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखाया था। घरवालों की मौजूदगी में बाहर से कोई आकर युवती को मार गया? यह बात पुलिस के गले नहीं उतरी थी। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस को कमरे की तलाश में एक युवक की फोटो मिली थी। वह सिनसिनी, भरतपुर (राजस्थान) निवासी योगेंद्र पुत्र घनश्याम की थी। वह रीमा का रिश्तेदार है। उसके भाई भूपेंद्र के चचिया श्वसुर के साले का बेटा है।

पूछताछ के लिए पुलिस ने शुक्रवार को रीमा के पिता, भाई भूपेंद्र व चचेरे भाई लोकेंद्र को थाने बुलाया। तीनों से अलग-अलग पूछताछ की गई। सवाल-जवाब में तीनों उलझ रहे हैं। कई सवालों के जवाब उन्होंने अलग-अलग दिए हैं। कॉल डिटेल के अनुसार हत्याकांड की रात रीमा के भाई के मोबाइल पर मध्य रात्रि के समय तीन फोन आए थे। तीनों फोन योगेंद्र ने किए थे। ज्यादा देर बातचीत नहीं हुई थी। उसने फोन क्यों किया था यह जानने के लिए पुलिस उसकी तलाश में सिनसिनी पहुंची। वह घर पर नहीं मिला। घरवालों ने बताया कि बेटा कोचिंग कर रहा है।
 
आगरा में किराए का कमरा लेकर रहता है। कमरा पचकुइयां के पास कहीं है। उन्होंने नहीं देखा है। यह जवाब भी पुलिस के गले नहीं उतरा। पुलिस योगेंद्र के दोस्तों को तलाश रही है। पुलिस का कहना है कि योगेंद्र के मिलने के बाद रहस्यों से पर्दा उठेगा। अभी कयास लगाए जा रहे हैं। कयास भी बिना किसी आधार के नहीं लगाए जा रहे हैं। योगेंद्र के मिलने के बाद साफ होगा कि रीमा का अफेयर किससे था। घरवालों से पूछताछ के बाद कोई ठोस सुराग नहीं मिलने पर यह माना जाएगा कि हत्या किसी बाहर वाले ने की है। फिलहाल सिर्फ घरवाले ही शक के घेरे में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिश्तेदार से प्रेम संबंध के चलते हुई रीमा की हत्या