DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किक बॉक्सिंग में फरीदाबाद का रहा दबदबा

खेल परिसर में शुक्रवार से 10वां हरियाणा राज्य जूनियर व सीनियर किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप आयोजित की गई। पहला दिन जिले के खिलाड़ियों के नाम रहा। इनमें विभिन्न आयु वर्ग के करीब ढ़ाई सौ खिलाड़ियों ने भाग लिया।
 
 फरीदाबाद जिला किकबाक्सिंग एसोसिएशन और हरियाणा किकबाक्सिंग एसोसिएशन द्वारा तीन दिवसीय चैम्पियन शिप आयोजित की गई। प्रथम दिन  फुल काउंटेक्ट, सेमी काउंटेक्ट और लो कीक के कई मुकाबले हुए। लड़कों के 65 किलोग्राम भार के सेमी काउंटेक्ट जूनियर वर्ग (16-18 आयु) में फरीदाबाद का गोपाल प्रथम, झज्जर का ज्वाला विरहन द्वितीय और हिसार के अजाद सिंह तृतीय स्थान पर रहें।

जबकि इसी ग्रूप के 60 किलोग्राम भार में फरीदाबाद के अमित प्रथम, राकेश द्वितीय व कुरुक्षेत्र के मंदीप से तृतीय, 54 किलोग्राम भार में फरीदाबाद के रंजन प्रथम, मनीष यादव द्वितीय और अंकित तीसरे स्थान पर हें। लड़कों के 57 किलोग्राम भार के लाइट वेट में फरीदाबाद के राहुल नरवत प्रथम और लक्ष्मण द्वितीय स्थान पर रहें। 65 किलोग्राम भार (जूनियर) के लाइट वेट में सोनीपत के अनिल प्रथम, भिवानी के सत्यम द्वितीय और झज्जर के कमल तृतीय स्थान पर रहे। 65 किलोग्राम भार में भिवानी के अमित मलिक प्रथम, झज्जर के मुकेश कुमार द्वितीय और अंबाला के राहुल तृतीय स्थान पर रहें।

18-40 आयु वर्ग के 60 किलोग्राम भार के सेमी काउंटेक्ट में फरीदाबाद के भक्ता पुजारा प्रथम, अंकित नरवत द्वितीय और हेमराज नरवत तृतीय रहे। इसी आयु वर्ग के 71 किलोग्राम भार में फरीदाबाद के विशाल नरवत व देव नरवत प्रथम और द्वितीय रहे। जबकि तृतीय स्थान पर कैथल के रविंद्र कुमार रहे। 60 किलोग्राम भार के लाइट काउंटेक्ट में कुरूक्षेत्र के नरेश कुमार प्रथम और फरीदाबाद के कृष्ण दूसरे स्थान पर रहे।
18-40 आयु वर्ग के 51 किलोग्राम भार के सेमी काउंटेक्ट में कैथल के जितेंद्र सिंह प्रथम, फरीदाबाद के रोहित यादव द्वितीय और विमल सिंह तीसरे स्थान पर रहे। 16 -18 आयु वर्ग के 44 किलोग्राम भार के सेमी काउंटेक्ट में कुरुक्षेत्र के समीर प्रथम, गुड़गांव के हर्षित द्वितीय और राहुल तीसरे स्थान पर रहे। 18-40 आयु वर्ग के 51 किलोग्राम भार के लाइट वेट काउंटेक्ट में फरीदाबाद के सुमीत शर्मा प्रथम, पानीपत के जावेद द्वितीय और फरीदाबाद के वैभव भाटिया तीसरे स्थान पर रहे। वहीं 54 किलोग्राम भार के लाइट वेट काउंटेक्ट में फरीदाबाद के जोगिंद्र जांगड़ा प्रथम और संदीप थापा द्वितीय स्थान पर रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किक बॉक्सिंग में फरीदाबाद का रहा दबदबा