DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला का शव उसके दोस्त के घर से बरामद हुआ

रोहिणी से लापता हुई एक महिला का शव उसके दोस्त के घर से बरामद हुआ है। शव सड़ी-गली अवस्था में मिला है। पुलिस ने महिला के दोस्त द्वारा उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विजय विहार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूजा झा (24) अपने परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-एक में रहती थी। उसका पति राधेश्याम ट्यूशन पढ़ाता है, जबकि वह रोहिणी स्थित एक लैब में नौकरी करती थी। गत रविवार को वह सुबह लैब गई थी, लेकिन दोपहर होने पर वापस नहीं लौटी। राधेश्याम ने जब उसे फोन किया तो उससे संपर्क नहीं हो सका। काफी तलाशने के बावजूद जब वह नहीं मिली तो मामले की शिकायत पुलिस से की गई। रोहिणी साउथ पुलिस ने इस संबंध में गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस को पता चला कि पूजा का मोबाइल आखिरी बार बुद्ध विहार में मौजूद रहा है।

उधर बुद्ध विहार में रहने वाले कुछ लोगों ने शुक्रवार की सुबह एक मकान के कमरे से बदबू आने की शिकायत की। पुलिस ने जब घर ता ताला तोड़कर देखा तो अंदर पूजा का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने गला दबाकर उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। जांच में पुलिस को पता चला कि इस मकान में रामकुमार रहता था, जो पिछले कुछ दिनों से फरार है। मेडिकल रिप्रजेंटेटिव की नौकरी करने वाले रामकुमार से पूजा की अच्छी दोस्ती थी। वह काम के सिलसिले में अकसर लैब आता-जाता था। पुलिस फिलहाल रामकुमार की तलाश कर रही है। पुलिस का मानना है कि उसके मिलने के बाद ही पूरे मामले से पर्दा हट पाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला का शव उसके दोस्त के घर से बरामद हुआ