DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

200 फ्लैटों का ड्रा 12 दिसंबर को

गरीबों को फ्लैटवासी बनाने के लिए अब आरपीएस के बाद एसआरएस ग्रुप द्वारा 12 दिसंबर को ड्रा निकाला जाएगा। यह ड्रा नहर पार में सेक्टर-88 में दोपहर 12 बजे निकाला जाएगा। 200 फ्लैटों के लिए ड्रा निकाला जाएगा। यह ड्रा कमेटी की देखरेख में किया जाएगा।


कमेटी की चेयरमैन वरिष्ठ नगर योजनाकार गीता प्रकाश ने बताया कि कमेटी में जिला उपायुक्त व विभाग की निदेशक की ओर से एक प्रतिनिधि शामिल होगा। इसके अलावा संबंधित कॉलोनाइजर या डेवलपर भी इसमें शामिल होंगे। ड्रा के दौरान पूरी तरह पारदर्शिता बरती जाएगी।


-------------------
डेढ़ लाख रुपये की कीमत का है एक फ्लैट
गरीबों को ड्रा के माध्यम से दिए जाने वाले एक फ्लैट की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए है। जिसका एरिया 240 स्कवायर फीट का है। एसआरएस ग्रुप की ओर से इन फ्लैट्स के लिए 15 जून से 29 जुलाई तक आवेदन मांगे थे। कुल 427 आवेदन में से सात आवेदन रद्द कर हो गए। इसके चलते 420 आवेदनकर्ताओं में 200 गरीबों को ये फ्लैट्स दिए जाएंगे।
------------------
गरीबों की अभी होनी है और भी बल्ले-बल्ले
एसटीपी गीता प्रकाश ने बताया कि बीपीएल कार्डधारकों को अभी जल्दी में फ्लैट व प्लॉट दिए जाएंगे। इसके लिए नहर पार में कंट्रीवाइड बिल्डर भी जल्द  227 प्लॉटों का ड्रा निकालेगा। पीयूष बिल्डवैल की तरफ से 192 फ्लैट के लिए आवेदन जमा हो चुके हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही बीपीएल के लिए फ्लैट दे दिए जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:200 फ्लैटों का ड्रा 12 दिसंबर को