DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केरल हवाई अड्डे पर टला विमान हादसा

तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे की पट्टी पर शुक्रवार को दो विमानों की टक्कर होने से बच गई। इसमें से एक विमान उड़ान भर रहा था जबकि दूसरा नीचे उतरने की प्रक्रिया में था। यह जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों ने दी है। विमान पत्तन अधिकारियों ने हालांकि इन खबरों का खंडन किया है। उनका कहना है कि दोनों विमान समय से संचालित हुए।

दूसरी ओर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुबह लगभग 11 बजे एक एमिरेट्स विमान जो दुबई जा रहा था, उड़ान भरने के लिए तैयार था लेकिन तभी उसके रास्ते में श्रीलंकाई एअरलाइंस का विमान उसके रास्ते में आ गया। यह विमान रनवे पर अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा था।

तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एमिरेट्स विमान ने श्रीलंकाई विमान के काफी करीब से उड़ान भरी थी। ऐसा नहीं हुआ होता तो एमिरेट्स विमान और श्रीलंकाई विमान में टक्कर हो जाती। विमानपत्तन के निदेशक जी. चंद्रमौली ने हालांकि कहा कि मीडिया की खबर बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि सुबह 11.10 बजे पर 210 लोगों को लेकर दुबई जा रहे एमिरेट्स विमान ने सामान्य परिस्थिति में उड़ान भरी थी। उससे पहले 11.10 मिनट पर पट्टी पर श्रीलंकाई विमान उतर चुका था। बहरहाल, इस मामले की जांच नागरिक उड्डयन महानिदेशालय की ओर से की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केरल हवाई अड्डे पर टला विमान हादसा