फोटो गैलरी

Hindi Newsकमिश्नरी के लिए गांधीगीरी

कमिश्नरी के लिए गांधीगीरी

पटना (हि.ब्यू.)। कमिश्नरी के लिए विधानसभा परिसर में गांधीगीरी। गुरुवार को जगदीशपुर के विधायक भाई दिनेश विधानसभा के गेट पर टोकरी में प्लास्टिक के गुलाब लेकर खड़े हो गये। आने-जाने वाले लोग चाहे विधायक...

कमिश्नरी के लिए गांधीगीरी
Fri, 09 Dec 2011 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना (हि.ब्यू.)। कमिश्नरी के लिए विधानसभा परिसर में गांधीगीरी। गुरुवार को जगदीशपुर के विधायक भाई दिनेश विधानसभा के गेट पर टोकरी में प्लास्टिक के गुलाब लेकर खड़े हो गये। आने-जाने वाले लोग चाहे विधायक हों या मंत्री अथवा पत्रकार, पूरे अदब के साथ एक गुलाब बढ़ा देते, साथ में निवेदन, शाहाबाद को कमिश्नरी बनाने के लिए आपका समर्थन चाहिए।

सबसे पहले विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को गुलाब दिया। कुछ ही देर बाद कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह पहुंचे। उनका भी फूल से स्वागत। कृषि मंत्री ने मकसद पूछा और फिर नसीहत दे डाली- सिर्फ कमिश्नरी ही क्यों, शाहाबाद को नया राज्य बनाने की मांग करिए।

राज्य को बांटते चले जाइये। इतने में मुख्यमंत्री पहुंच गये। भाई दिनेश ने वजह बताते हुए उन्हें भी गुलाब भेंट किया। मुख्यमंत्री उत्साह बढ़ाते हुए बोले- बहुत अच्छा! दूसरी ओर भाजपा के विक्रम कुंवर ने गुलाब लेने से इंकार करते हुए कमेंट किया- आरा में हरेक बार ऐसा एक आदमी निकल ही आता है। इतने में बैठक शुरू होने के लिए घंटी बजी और गले में लटका पोस्टर उतार कर विधायक सदन की ओर बढ़ चले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें