DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्ता परिवर्तन में महिलाओं की भूमिका अहम

नोएडा। हमारे संवाददाता। अगर महिला ठान लें तो उनकी भूमिका सत्ता परिवर्तन में बहुत ही अहम होती हैं। बसपा सरकार के राज में महिलाओं के साथ बलात्कार के मामले बढ़े हैं। मंत्रिमंडल के नेता भी बहनों के साथ बलात्कार जैसी घटनाओं में लिप्त पाए जा रहे हैं। प्रदेश में अच्छी सरकार को लाने का समय आ गया है। एक तरफ करोड़ो रुपये मूर्ति बनवाने में खर्च किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्रदेश में कई लोग भुखमरी से मर रहे हैं।

यह बात बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष स्मृति ईरानी ने गुरुवार को सेक्टर-33 सामुदायिक केंद्र में आयोजित महिला कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बसपा सरकार द्वारा मिड डे मिल स्कीम में घपला कर गेंहू बेचने वालों को प्रोत्साहन दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अपने रिश्तेदारों को लाभ पहुंचा रही हैं। वहीं मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष करुणा शुक्ला ने कहा कि देश की महिलाएं महंगाई से त्रस्त आ चुकी हैं। इतनी महंगाई में घर चलाना मुश्किल हो गया हैं।

उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं की 50 फीसदी भागीदारी हैं। प्रदेश की महिलाओं को बीजेपी का साथ देकर पार्टी को सत्ता में लाना चाहिए ताकि प्रदेश को एक स्वच्छ छवि की सरकार मिल सकें। बिहार चुनाव में इसकी बानगी देखने को मिली हैं जहां पर महिलाओं ने अधिक से अधिक तादात में मतदान प्रक्रिया में शामिल होकर बीजेपी-जेडीयू गठबंधन को विजय दिलाई। वहीं डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि मोर्चा की महिला कार्यकर्ता बीजेपी को नोएडा विधानसभा क्षेत्र में जीताने में निरंतर परिश्रम करती आ रही हैं। सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि के रूप में लज्जारानी गर्ग, चन्द्रकान्ता, विमला बाथम और दिल्ली महिला मोर्चा अध्यक्ष शिखा राय, नवाब सिंह नागर, बिजेंद्र नागर, डिंपल आनंद समेत कई महिला कार्यकर्ता उपस्थित थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्ता परिवर्तन में महिलाओं की भूमिका अहम