DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वृद्धा व महिला अधिकारी को बनाया निशाना

 गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता। सिहानी गेट इलाके में बीते 24 घंटे के भीतर महिला अधिकारी व एक वृद्धा को बदमाशों ने निशाना बनाया। गुरुवार को दिनदहाड़े बैंक से रुपए निकाल कर घर जा रही वृद्धा से बदमाशों ने एक लाख 95 हजार लूट लिए। वहीं, महिला अधिकारी का बदमाशों ने पर्स उड़ा लिया, जिसमें 55 हजार रुपए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे नवयुग मार्केट स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 118/34, अमर इनक्लेव निवासी प्रमोद कुमारी (62) रुपए निकालने आई हुई थी।

उन्होंने बैंक से एक लाख 95 हजार रुपए निकाल कर कपड़ों में छुपा रखा था। वह ऑटो से मेन रोड पर पहुंची और पैदल घर की ओर जाने लगी। पहले से वहां घात लगाकर स्कूटर सवार दो बदमाश खड़े थे। बदमाशों ने प्रमोद कुमारी को धक्का दिया और उनसे रुपए सारे रुपए लूट कर फरार हो गए।

प्रमोद कुमारी ने मामले की सूचना घर वालों को दी, उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस का मानना है कि उनके पीछे बैंक से ही बदमाश लगे हुए थे। इसी वजह से उन्हें बैंक लाया गया और सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया गया।वहीं दूसरी घटना बुधवार देर शाम की है। बीएसएनएल के पीआरओ सुदेश अग्रवाल (48) रमतेराम रोड शॉपिंग करने आई थीं। उनके घर जागरण होने वाला था तो उसी के लिए वह खरीदारी कर रही थी। उसी दौरान बदमाशों ने उनका पर्स उड़ा लिया जिसमें 55 हजार रुपए व कुछ जरूरी कागजात रखे हुए थे। सुदेश ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी और रिपोर्ट दर्ज कराई। डीएसपी डा. प्रवीण रंजन सिंह का कहना है कि दोनों ही मामले दर्ज कर लिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जल्द बदमाशों को धर दबोचा जाएगा।

----------बदमाशों के निशाने पर महिलाएं अप्रैल-कविनगर इलाके में स्कूल टीचर की चेन लूटी।

जुलाई- इंदिरापुरम इलाके में इंजीनियर की पत्नी से गनप्वइंट पर सोने की चेन लूटी।

जुलाई - महिला प्रोफेसर के कानों से सोने के कुंडल व पर्स लूटे।

अगस्त- पुलिस लाइन के सामने गोविंदपुरम की बुजुर्ग महिला से चैन लूटी अगस्त-

नेहरू नगर में वृद्धा सुनहरी देवी को इंजेक्शन लगाकर लाखों की लूट सितंबर- शहर कोतवाली इलाके में 50 वर्षीय महिला से 90 हजार की नगदी लूट कर ऑटो से बाहर फेंका गया।दिसंबर- महिला डॉक्टर से फार्म हॉउस के बाहर डेढ़ लाख के आभूषण लूटे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वृद्धा व महिला अधिकारी को बनाया निशाना