फोटो गैलरी

Hindi Newsनाइटिंगेल्स मैलोडी क्लब का 42वां वार्षिकोत्सव शुक्रवार को

नाइटिंगेल्स मैलोडी क्लब का 42वां वार्षिकोत्सव शुक्रवार को

बरेली। नाइटिंगेल्स मैलोडी क्लब का 42वां वार्षिकोत्सव 10 दिसंबर को मनाया जाएगा। क्लब के संस्थापक राजमलिक ने बताया कि इस बार क्लब के कलाकार मुम्बई के कार्यक्रमों की तर्ज पर ही रिकार्डेड ट्रैक पर अपने...

नाइटिंगेल्स मैलोडी क्लब का 42वां वार्षिकोत्सव शुक्रवार को
Fri, 09 Dec 2011 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली। नाइटिंगेल्स मैलोडी क्लब का 42वां वार्षिकोत्सव 10 दिसंबर को मनाया जाएगा। क्लब के संस्थापक राजमलिक ने बताया कि इस बार क्लब के कलाकार मुम्बई के कार्यक्रमों की तर्ज पर ही रिकार्डेड ट्रैक पर अपने गीत प्रस्तुत करेंगे। इससे श्रोता बिना किसी व्यवधान के संगीत का आनंद ले सकेंगे।

इसके साथ ही बरेली के ही कलाकारों द्वारा अभिनीत निर्देशक मनीष खण्डेलवाल की लघु फिल्में भी वार्षिकोत्सव में प्रदर्शित की जाएंगी।

क्लब सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से साल भर में लगभग छह मंच कलाकारों को स्वयं उनकी प्रतिभा प्रदर्शन के लिए उपलब्ध कराता है। पहली बार कार्यक्रम में सिंगर लता मंगेशकर के गीतों को शहर के लोगों द्वारा वीणा पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही कोरस सांग को क्लासिकल की तर्ज पर प्रदर्शित करने का प्रयास किया जा रहा है। वार्षिकोत्सव समारोह आईएमए हॉल में शाम को सात बजे से आयोजित होगा। कार्यक्रम का शुभारंभ कमिश्नर के.राममोहन राव करेंगे। अध्यक्षता आयकर आयुक्त मुरादाबाद डा. रमेश कुमार करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें