DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत

निज संवाददाता। भागलपुर। एनएच 106 मधेपुरा-सिंहेश्वर पथ के कमरगामा गांव के निकट बुधवार की शाम सड़क दुर्घटना में सगे दो भाइयों की मौत हो गई। सिंहेश्वर प्रखंड के मानपुर गांव के शंभू ऋषिदेव और विजय ऋषिदेव अपनी दोपिहया एमएटी गाड़ी से जमुआ गांव जा रहे थे। कमरगामा के निकट सामने से आ रही यदुवंशी ट्रेवल्स नामक बस ने उन्हें रौंद दिया।

शंभू ऋषिदेव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि विजय ऋषिदेव की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। पिता जोगी ऋषिदेव ने बताया कि शंभू और विजय बतौर डांसर कलाकार के रूप में जाते थे। मुहर्रम के अवसर पर जमुआ गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे कि यह हादसा हुआ।

पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है जबकि गाड़ी का चालक फरार हो गया। घटना के बाद गुरुवार की शाम आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग करते हुए सिंहेश्वर-पिपरा मार्ग को कमरगामा के पास जाम कर दिया। ग्रामीण बस मालिक से दोनों मृतकों के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

बीडीओ द्वारा मौके पर दस-दस हजार रुपए और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 15-15 सौ रुपए दिए जाने के बाद भी लोग अपनी मांग पर डटे रहे। समाचार लिखे जाने तक जाम समाप्त नहीं हुआ था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत