फोटो गैलरी

Hindi Newsबिठूर में दुध मुंहे के तमंचा लगा महिला से लूट

बिठूर में दुध मुंहे के तमंचा लगा महिला से लूट

मंधना बिठूर रोड पर साईं मंदिर जा रही सीता तिवारी को पल्सर सवार लुटेरों ने रोक लिया और पीछे बैठा लुटेरा उतरा और सीता के दुधमुंहे बेटे पर तमंचा लगा कर चेन तोड़...

बिठूर में दुध मुंहे के तमंचा लगा महिला से लूट
Fri, 09 Dec 2011 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

मंधना बिठूर रोड पर साईं मंदिर जा रही सीता तिवारी को पल्सर सवार लुटेरों ने रोक लिया और पीछे बैठा लुटेरा उतरा और सीता के दुधमुंहे बेटे पर तमंचा लगा कर चेन तोड़ ली। सीता ने शोर मचाया तो राहगीर व खेत पर काम कर लोग लुटेरों की तरफ दौड़े। अपने को घिरता देख लुटेरों ने भीड़ पर तमंचा तान दिया और भाग निकले। वारदात बरहट गांव के मोड़ पर हुई। सूचना पर पहुंचे बिठूर एसओ ने घटना की जानकारी ली। एक हफ्ते में साईं मंदिर के पास दूसरी चेन लूट की वारदात हुई है।

गोबिंदेश्वर जालौन के अशोक कुमार तिवारी की पत्नी सीता तिवारी मायके बिठूर के बरहट गांव आई थीं। गुरुवार को वह अपनी भाभी रानी के साथ दोपहर को साईं मंदिर जा रही थीं। बिठूर रोड पर गांव के मोड़ के पास पल्सर वाइक सवार पास आ कर रुके। पल्सर पर पीछे बैठा लड़का उतरा और सीता के पास आ गया, वह कुछ समझ पाती इतने में लुटेरे ने तमंचा निकाल लिया। सीता अपने बेटे प्रेम को गोद में लिए थी लुटेरे ने तमंचा बेटे पर लगा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुये सीता के गले में पड़ी दो तोले सोने की चेन तोड़ ली। दिनदहाड़े लूट की सूचना पर हड़कम्प मच गया। बिठूर एसओ डीके बिन्द मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी सीता से की । सीता के पिता प्रकाश नरायण ने बिठूर थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें