DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोपी को पकड़ने गए दरोगा-सिपाही पर हमला

गैर जमानती वारण्ट जारी होने के बाद आरोपी को पकड़ने गए दरोगा और सिपाही को ग्रामीणों ने लहूलुहान कर दिया। जख्मी दरोगा और सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत नाजुक देख इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद से हमलावर घर छोड़ कर फरार हैं।

अन्तू थाने के लिए रायचन्द्रपुर गांव का जोखूलाल जानलेवा हमले और शराब रखने के मामले में वांछित था। अदालत से उसके खिलाफ गैर जमानती वारण्ट जारी था। बुधवार की रात अन्तू थाने के दरोगा आरएन मिश्र और सिपाही चन्द्रमणि जोखू को गिरफ्तार करने पहुंचे तो ग्रामीणों ने लाठी-डंडा से हमला कर दिया। दरोगा और सिपाही का सिर फट गया। घटना के बाद हमलावार भाग निकले। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने किसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

गौरतलब है कि जून में भी यही दरोगा और सिपाही पिटे थे। दोनों अठगवां और धौरहरा गांव के लोगों के बीच हुए झगड़े में गिरफ्तारी करने पहुंच गए थे जबकि हमलावरों की संख्या दजर्न भर से अधिक थी। इस बार जोखू को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त फोर्स के साथ दबिश नहीं दी गई। हालांकि सीओ सिटी अमरजीत सिंह शाही कहते हैं कि दरोगा थाने की जीप में तीन सिपाहियों के साथ गया था। ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर कानून हाथ में लिया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरोपी को पकड़ने गए दरोगा-सिपाही पर हमला