DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉलेज की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना अफगानी छात्र हामिद की हत्या का सबसे बड़ा कारण बना। पुलिस ने हामिद के मोबाइल की कॉल की डिटेल से घटना खुलासा कर दिया है। हत्या में गगसोना निवासी फईम उर्फ सईम, जो एक विधायक का करीबी है और वलिदपुर निवासी बीडीसी सदस्य मनीष अहलावत का नाम सामने आया है। हालांकि, पुलिस अभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। दो का नाम सामने आने के बाद बाकी दो हत्यारोपियों को पुलिस ट्रेस कर रही हैं।

गुरुवार को पुलिस लाइन में डीआईजी प्रेम प्रकाश ने पत्रकार वार्ता करते हुए अफगानी छात्र हामिद की हत्या का खुलासा कर दिया। उन्होंने बताया कि हामिद अपने साथी छात्रों के साथ मिलकर स्कूली छात्रओं से छेड़छाड़ करता था। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल से पता चला है कि वह कई छात्रओं के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और फोन कर उल्टी-सीधी बात करता था, जिसकी शिकायत कई लड़कियां कर चुकी थीं। गगसोना निवासी फईम उर्फ सईम भी लड़कियों से अश्लील हरकतें करता था। जिस छात्र को हामिद लगातार मैसेज भेजकर ब्लैकमेल करता था। उसी छात्र से फईम उर्फ सईम भी लगातार मिलता था। इसी बात को लेकर फईम और हामिद में पिछले कई माह से विवाद चल रहा था।

बीते सोमवार को दिन में हामिद और फईम में मोबाइल पर झगड़ा हो गया था। रात के समय जब फईम अपने साथी वलिदपुर निवासी मनीष अहलावत के साथ सफारी कार से आया तो वह हामिद से बात करना चाहता था, लेकिन अफगानी छात्र अधिक संख्या में थे। उन्होंने इन पर ही हमला बोल दिया। खुद को फंसे देख फईम और मनीष अहलावत ने गोलियां चला दी थीं। एक गोली हामिद के सिर में लगी, जिसमें उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि नासिर और नसीर गोली लगने से घायल हो गए थे। डीआईजी प्रेमप्रकाश का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एसपी देहात सुधीर कुमार सिंह, सीओ राहुल मिठास और थाना पुलिस लगी हुई है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

टैटू देखकर ही लग गया था हत्यारों का अंदाजा
 एसपी देहात सुधीर कुमार सिंह ने हामिद के शरीर पर मोनिका लिखा देखकर ही तय कर लिया था, छेड़छाड़ के चक्कर में उसकी जान गई है। उसके मोबाइल से लगातार मैसेज और कॉल होती थीं, जिनको ट्रेस किया गया है तो उनकी आइडी छात्रओं की निकली। मोनिका के मोबाइल पर वह लगातार बात करता था। इसके अलावा, कुछ और छात्रओं के मोबाइल नंबर भी हामिद के मोबाइल से मिले हैं। लगभग स्पष्ट हो गया कि मोनिका पर दबाव बनाने का कारण ही उसकी हत्या हुई है।

इज्जतदार घरानों की लड़कियों से करता था बदतमीजी
 
हामिद के मोबाइल की जो कॉल डिटेल निकली हैं, उनमें कई इज्जतदार घरानों की लड़कियों के मोबाइल मिले हैं, जब कॉल डिटेल के बाद पुलिस ने उन नंबरों पर बात की तो छात्रओं ने कहा कि हामिद जबरन उनके मोबाइल पर बात करता था। रात में कभी भी अश्लील मैसेज भेज देता था। इस संबंध में कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन अफगानी छात्र एक साथ इकट्टे होकर आते है और पुलिस को दूतावास पर शिकायत करने की धमकी देकर चले जाते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हामिद हत्याकांड, स्कूली छात्रओं से छेड़छाड़ का हुआ खुलासा