DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भंवरी मामला: सीबीआई ने अमर चंद को गिरफ्तार किया

नर्स भंवरी देवी की गुमशुदगी मामले में गुरुवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भंवरी के पति अमर चंद को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को सीबीआई ने अमर चंद से पूछताछ की थी और इस दौरान उसने फरार होने की कोशिश भी की थी, लेकिन अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया था। 

सीबीआई ने अमर चंद को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था जिसमें वह कुछ कठिन सवालों के जवाब नहीं दे पा रहा था जिसकी वजह से उसने भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया गया था। हालांकि उसे बुधवार को गिरफ्तार नहीं किया गया था। अधिकारियों का कहना है कि उसने पूछताछ में कभी सहयोग नहीं किया। 

उल्लेखनीय है कि भंवरी देवी जोधपुर के बिलाड़ा इलाके से एक सितम्बर से ही लापता है। उसकी गुमशुदगी में कथित भूमिका का आरोप लगने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 16 अक्टूबर को महिपाल मदेरणा को कैबिनेट से हटा दिया था। कहा गया है कि एक सीडी में पूर्व मंत्री भंवरी देवी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में है, जिसके आधार पर भंवरी उनको ब्लैकमेल कर रही थी, जिस कारण उन्होंने उसे गायब करवा दिया।

सीबीआई के आरोपपत्र में दावा किया गया है कि भंवरी देवी को सीडी के लिए 50 लाख रुपये देने का वादा किया गया था और बाद में उसे अगवा कर लिया गया। सीबीआई ने आरोपपत्र में कहा है कि उसे संदेह है कि भंवरी की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भंवरी मामला: सीबीआई ने अमर चंद को गिरफ्तार किया