DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिदंबरम के इस्तीफे का सवाल ही नहीं: खुर्शीद

केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम किसी भी सूरत में इस्तीफा नहीं देंगे। 2जी घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक विशेष अदालत ने सुब्रह्मण्यम स्वामी को चिदम्बरम की कथित संलिप्तता के सम्बंध में गवाह के तौर पर उपस्थित होने और सबूत पेश करने की गुरुवार को अनुमति दे दी। इस बारे में पूछे गए सवाल पर खुर्शीद ने यह प्रतिक्रिया दी।

ज्ञात हो कि इस मुद्दे पर विपक्षी दलों ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों में हंगामा किया और चिदम्बरम के इस्तीफे की मांग की। संसद भवन परिसर में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए खुर्शीद ने कहा कि चिदम्बरम के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता। मैंने अदालत के आदेश की प्रति नहीं देखी है। अगर मैं देख भी लेता तो कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा कि चिदम्बरम ने कुछ गलत किया है, इस पर सवाल उठाना उचित नहीं होगा। अदालत के बाहर इस मामले में कोई ट्रायल नहीं होना चाहिए। आप एक व्यक्ति की गरिमा का सम्मान कीजिए और कानून के मुताबिक उन्हें अपना काम करने की अनुमति दीजिए। खुर्शीद ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है। आम आदमी हो या देश का गृह मंत्री, कानून सभी के लिए एक है। सिर्फ आप उसे पसंद नहीं करते, इससे कानून बदल नहीं जाएगा। कानून को अपना काम करने दीजिए। अदाल का अपना काम है और हमारा अपना काम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चिदंबरम के इस्तीफे का सवाल ही नहीं: खुर्शीद