DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी में फायरिंग करने पर एमए का छात्र गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। पुलिस ने एक्सटेंशन के गौर सिटी गोल चक्कर के पास से एक एमए के छात्र को मंगलवार की देर रात यूएसए निर्मित अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। छात्र ने नोएडा के छिजारसी गांव में मंगलवार रात शादी के जश्न में इस पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग की थी।

किसी ने सूचना पुलिस को दी। युवक जब शादी से वापस ग्रेटर नोएडा अपने घर लौट रहा था तो, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस छात्र के हथियार तस्करों से संबंध होने का शक जता रही है। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव लखनावली के रहने वाले संदीप शर्मा की मंगलवार को शादी थी। संदीप की बारात नोएडा के छिजारसी गांव में गई थी। लखनावली का रहने वाला रिक्की शर्मा पुत्र मुकेश शर्मा भी बारात में गया था। रिक्की डीजे पर डांस कर रहा था। डांस करने के दौरान वह एक मकान की छत पर चढ़ गया और अपनी पिस्टल से जमकर फायरिंग शुरू कर दी। गांव के लोगों ने रिक्की को रोका लेकिन, वह नहीं माना। उसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। देर रात रिक्की अपनी सेंट्रो कार से वापस घर लौट रहा था। उसी दौरान बिसरख पुलिस ने गौर सिटी गोल चक्कर के पास से रिक्की को गिरफ्तार कर लिया। रिक्की के पास से अमेरिका की बनी हुई पिस्टल भी बरामद हुई है।

इसी पिस्टल से वह छिजारसी गांव में गोलीबारी कर रहा था। पुलिस ने रिक्की से पिस्टल के कागजात मांगे। वह कागजात नहीं दे पाया। एसपी देहात राकेश कुमार जौली ने बताया कि आरोपी युवक पर शस्त्र अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने बताया है कि उसने यह पिस्टल वीरू नाम के एक युवक से खरीदी थी।---10वीं के छात्र के पास भी मिली थी पिस्टलइससे पहले 10 नवंबर को दादरी के एक स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्र के पास भी पिस्टल मिली थी। छात्र सूरजपुर का रहने वाला है। वह स्कूल में पिस्टल लेकर गया था। उसने शिक्षकों को पूछताछ में बताया था कि वह पिस्टल बेचने के लिए लेकर आया है। हालांकि, इस मामले में स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी। लेकिन छात्र को स्कूल से निकाल दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी में फायरिंग करने पर एमए का छात्र गिरफ्तार