DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला को जबरन धकेला कार में, दी धमकी

नोएडा। सलारपुर में डिपार्टमेंटल स्टोर से सामान खरीदकर लौट रही एक महिला डॉक्टर को अंजान शख्स ने जबरन रोका और अपनी गाड़ी में धकेलने का दुस्साहस किया। डॉक्टर महिला और उनके साथ मौजूद दो नर्स ने जब नशे में धुत आरोपी का विरोध किया तो वह अपशब्द बोलकर जान से मारने की धमकी देने लगा। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

सेक्टर-39 पुलिस ने आरोपी व उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। सलारपुर में राजरानी सेवा सदन में कार्यरत महिला डा. सोना शर्मा मंगलवार की रात मोहन लाल डिपार्टमेंटल स्टोर से सामान खरीद रही थीं। तभी वहां से जाते समय सुंदर भाटी नामक शख्स ने डॉक्टर का हाथ पकड़ लिया। वह महिला को जबरन अपनी गाड़ी के अंदर धकेलने लगा। महिला के साथ गई नर्स शशि और सर्वेश ने जब आरोपी का विरोध किया तो उसने दोनों को धक्का देकर गिरा दिया। इस बीच मौका पाकर महिला डॉक्टर ने पीसीआर को फोन कर दिया।

सूचना मिलने के मात्र पांच मिनट के भीतर ही पीसीआर की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने तक आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वहां आरोपी के परिजन महिला डॉक्टर पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे। यही नहीं, बात नहीं माने जाने पर महिला को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी तक दी गई। आखिर में स्थिति बिगड़ने पर सेक्टर-39 कोतवाली से अतिरिक्त पुलिस बुलाई गई जिसके बाद महिला डॉक्टर और आरोपी को थाने ले जाया गया। वहां महिला की शिकायत पर आरोपी सुंदर भाटी के खिलाफ छेड़छाड़, अपशब्द बोलने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार की सुबह आरोपी का भाई मिंदर महिला के पति डा. मुकेश को रास्ते में रोककर धमकी देने लगा।

मुकेश की शिकायत पर सलारपुर चौकी पुलिस ने मिंदर को भी गिरफ्तार कर लिया। हिम्मत से लिया काममहिला डॉक्टर के पुलिस बुलाने पर आरोपी व उसके परिवार के लोग उन्हें डराने-धमकाने पर उतारू हो गए। घटनास्थल पर दो दर्जन से अधिक लोगों की भीड़ जुट गई। पहले महिला को शिकायत वापस लेने के लिए धमकाया गया और जब वह नहीं मानी तो बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।

लेकिन डा. सोना ने किसी की परवाह किए बिना अपना कदम वापस नहीं लिया और आरोपी को पुलिस के हवाले करवा दिया। उनका कहना है कि इस बीच उनके हाथ से कीमती सोने का कड़ा भी निकलकर गुम हो गया। महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले06 सितम्बर: सेक्टर-60 में महिला से अश्लील हरकत में ट्रक चालक पकड़ा। 01 अगस्त: सिटी सेंटर पर महिलाओं पर अश्लील फ ब्ती कसता चालक गिरफ्तार।

12 जुलाई: सेक्टर-34 में महिलाओं व लड़कियों पर फ ब्तियां कसने में एक गिरफ्तार।

29 जून: दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही और उसके परिजनों से सेक्टर-18 स्थित क्लब में छेड़छाड़।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला को जबरन धकेला कार में, दी धमकी