DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फर्जी टीसी बनाने में प्रिंसिपल पर दर्ज होगा केस

नोएडा। सीजेएम ने सूरजपुर के शहीद भगत सिंह जूनियर हाईस्कूल के प्रधानाचार्य और लिपिक समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। इन लोगों पर फर्जी टीसी बनाने का आरोप है। जिसका प्रयोग न्यायालय में एक किशोर को बालिग साबित करने के लिए किया गया था।

अधिवक्ता चौधरी प्रेम सिंह ने बताया कि खोड़ा चौगानपुर (बिसरख) के जगत सिंह ने सीजेएम अदालत में याचिका दाखिल कर नया गांव थाना फेस टू के निवासी मंगते, शहीद भगत सिंह जूनियर हाईस्कूल के प्रधानाचार्य ताराचंद चौहान, लिपिक छत्रपाल शर्मा और नोएडा के नोटरी नरेंद्र नारायण अग्निहोत्री पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

आरोप के मुताबिक चारों ने मिलकर जगत सिंह के बेटे नितिन भाटी की कक्षा आठ की टीसी शहीद भगत सिंह जूनियर हाईस्कूल से बनवाई। जिसका इस्तेमाल बाद में न्यायालय में नितिन को बालिग साबित करने के लिए किया गया। जबकि नितिन ने न तो कभी शहीद भगत सिंह स्कूल में पढ़ाई की और न ही कभी इस स्कूल में प्रवेश के लिए आवेदन किया। अधिवक्ता ने बताया कि मंगते के बेटे की पिछले साल हत्या हो गई थी।
 

हत्या में नितिन भाटी को आरोपी बनाया गया था। जगत सिंह ने न्यायालय को अपने बेटे को किशोर बताया था। जबकि मंगते ने शहीद भगत सिंह जूनियर हाईस्कूल से कटी टीसी के आधार पर नितिन को बालिग साबित करने का प्रयास किया था। हालांकि बाद में कोर्ट ने नितिन को किशोर माना था। सीजेएम विपिन शर्मा ने सूरजपुर के थानाध्यक्ष को चारों पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फर्जी टीसी बनाने में प्रिंसिपल पर दर्ज होगा केस