DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉक्टर के घर से ढाई लाख का माल चोरी

 बरेली। हिन्दुस्तान संवाद। कुदेशिया फाटक के पास स्थित रेलवे कालोनी में बीती रात डॉक्टर के मकान से करीब ढाई लाख के जेवर एवं अन्य सामान चोरी हो गया। डॉक्टर ने रेलकर्मी मकान मालिक पर ही चोरी का आरोप लगाते हुए थाना प्रेमनगर में मुकदमा दर्ज कराया है। मूल रूप से अमरिया (पीलीभीत) में करगैना निवासी डाक्टर मोहम्मद नाजिम डेढ़ साल से रेल कर्मी शेर अली के मकान में किराएदार के तौर पर रह रहा है।

मंगलवार को वह अपने परिवार के साथ अपने गृह जनपद गया हुआ था। इसी रात मकान मालिक शेर अली ने फोन करके बताया कि उनके कमरे का ताला टूटा पड़ा है। सूचना पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस को डाक्टर ने बताया कि वह गाजी सकलैनी अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट है।डॉक्टर का आरोप है कि उसका करीब 2.75 लाख रुपए का सामान चोरी हो गया, जबकि मकान मालिक के घर से कुछ सामान चोरी नहीं हुआ।

डाक्टर अपने मकान मालिक पर ही शक जाहिर कर रहा है। हालांकि मकान मालिक शेर अली का कहना है कि वह केबिन मैन है और डाक्टर से उसकी रिश्तेदारी है। इसी वजह से उसे घर में रख लिया था। कुछ दिनों से मकान खाली करने को कह रहे हैं। अचानक चोरी का इल्जाम लगाया जा रहा है। प्रेमनगर पुलिस भी चोरी की घटना को संदिग्ध मान रही है। हालांकि रेलकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डॉक्टर के घर से ढाई लाख का माल चोरी