DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर लाखों की लूट

(बलिया) हिन्दुस्तान संवाद। बलिया-बांसडीह मार्ग पर बालखंडीनाथ मंदिर के पास मंगलवार की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर कई लाख रुपये मूल्य के जेवरात, नकदी और दुकान की चाबी से भरा बैग लूट लिया। गंभीर रूप से घायल व्यापारी का वाराणसी में इलाज चल रहा है। व्यापारी के बेहोश होने से कितने की लूट हुई इसका सही पता नहीं चल पाया। इस घटना से आक्रोशित बांसडीह कस्बे के व्यापारियों ने बुधवार को पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और दुकानें बंद रखीं। बांसडीह कस्बे के दक्षिण टोला के रणजीत उर्फ गुड्ड सोनी (28) की जिला मुख्यालय में आर्य समाज रोड स्थित कटरे में आभूषण की दुकान है।

जबकि बड़ी बाजार के संजय प्रसाद (26) का सिनेमा रोड पर घी-तेल का व्यवसाय है। गुड्ड मंगलवार की रात दुकान बंद कर बजाज पल्सर मोटरसाइकिल से संजय के साथ घर लौट रहा था। रात में करीब सवा दस बजे दोनों बांसडीह रोड क्षेत्र के शहपुरवा गांव स्थित बालखंडी नाथ मंदिर के पास पहुंचे तो पीछे से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक आये और गुड्ड की जांघ में गोली मार दी। एक बदमाश ने पैर से बाइक को धक्का दे दिया जिससे दोनों गाड़ी सहित जमीन पर गिर पड़े। संजय के मुताबिक गिरने के साथ ही वह सड़क किनारे गड्ढे में चला गया।

इस बीच बदमाशों ने गुड्ड को पीठ में भी गोली मारी और बाइक की हैंडिल में टंगा झोला लेकर भाग गये। झोले में आभूषण व नगदी तथा दुकान की चाबी थी। संजय उधर से गुजर रही एक जीप से गुड्ड को जिला अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची बांसडीह रोड पुलिस ने गुड्ड की मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया। इस घटना से नाराज व्यापारियों ने बुधवार को दुकानें बंद कर जुलूस निकाला और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।

होश में आने पर ही पता चलेगी लूट की रकम बांसडीह। बांसडीह रोड क्षेत्र के सोनपुरवा गांव के पास आभूषण व्यवसायी गुड्ड को गोली मारकर आभूषण व नकदी भरा थैला लूट लिया गया। घायल व्यापारी के वाराणसी के हक निजी अस्पताल में अब भी बेहोश होने से कितने की लूट हुई यह पता नहीं चल सका। सूत्रों के मुताबिक गुड्ड अक्सर कस्बे के दुकानदारों से आर्डर लेकर जिला मुख्यालय से गहना लाकर उन्हें देता था। कहा जा रहा है कि बदमाश जो थैला ले गये उसमें दुकान की चाबी के अलावा लाखों रुपये के गहने थे। गुड्डू के भाई प्रदीप का कहना है कि सही जानकारी गुड्ड के होश में आने पर हो पायेगी। फोटो- 20-21

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर लाखों की लूट