DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेवाड़ एक्सप्रेस में बम की अफवाह से पुलिस प्रशासन अलर्ट

मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन अभी निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से रवाना भी नहीं हुई थी कि इससे पहले ही इसमें किसी ने बम होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी। इस सूचना के बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना जीआरपी व आरपीएफ के अलावा दिल्ली पुलिस को भी दे दी गई। खबर लिखे जाने तक ट्रेन की निजामुद्दीन में तलाशी ली जा चुकी है। उसमें किसी ने बम होने की पुष्टि नहीं की है।

उधर, इस ट्रेन में बम होने की सूचना के बाद सभी स्टेशनों पर पुलिस अलर्ट कर दी गई। जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम बल्लभगढ़ स्टेशन पर पहुंच गई। दरअसल, मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन शाम सात बजकर पांच मिनट पर निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से गंतव्य के लिए रवाना होती है। यहां से चलने के बाद इसका पहला स्टोपेज बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर है। इस सूचना के बाद बल्लभगढ़ के रेलवे स्टेशन को पुलिस छाबनी बना दिया गया है। जहां भारी मात्र में पुलिस बल इस ट्रेन के पहुंचने के इंतजार में है।

उल्लेखनीय है कि शाम करीब चार बजे किसी अनजान ने अपने मोबाइल नंबर 9971906226 से फरीदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया कि मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन में बम छिपा हुआ है। यह सुनते ही कंट्रोल में तैनात पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके तुरंत बाद दिल्ली पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी से संपर्कसाधा गया। बाद में निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में बम की जांच की। खबर लिखे जाने तक बम होने की पुष्टि नहीं हो सकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेवाड़ एक्सप्रेस में बम की अफवाह से पुलिस प्रशासन अलर्ट