DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चे को अगवा करने वाले गिरफ्तार

दो महीने पहले इंद्रापुरम इलाके में दादी से चार वर्षीय बच्चे को छीन कर उसे अगवा करने वाले एक फरार आरोपी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में यूपी पुलिस ने बच्चे को सकुशल मुक्त करा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा यह आरोपी तभी से फरार चल रहा था।

गिरफ्तार आरोपी 22 वर्षीय सुमित गाजियाबाद स्थित लोनी का रहने वाला है। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली क्राइम ब्रांच के डीसीपी अशोक चांद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि इंद्रापुरम में फिरौती के लिए बच्चाे को अगवा करने वाला एक फरार आरोपी मयूर विहार मेट्रो स्टेशन के समीप अपने किसी जानकार से मिलने के लिए आने वाला है। सूचना के आधार पर एसीपी बीर सिंह की टीम ने उसे धर दबोचा। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी माली हालत खराब चल रही थी। उसने अपने एक रिश्तेदार से किसी आर्थिक स्थिति खराब होने की बात कही थी।

वह हर हालत में रकम की जुगाड़ करना चाहता था। उसने उस रिश्तेदार से बच्चे के पिता की आर्थिक स्थिति और अन्य जानकारी एकत्र करने को कहा था। इसके बाद सुमित और उसके साथियों ने बच्चे को गत 29 सितम्बर को उसके दादी के गोद से छीन लिया था। बच्चाे को अगवा करने के लिए सुमित ने न सिर्फ योजना बनाई थी, बल्कि उसने ही वारदात को अंजाम देने के लिए बाइक की भी व्यवस्था की थी। दिल्ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाबत इंद्रापुरम थाने की पुलिस को सूचित कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्चे को अगवा करने वाले गिरफ्तार