DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेस-भूपति के अलग होने का सानिया ने किया समर्थन

स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भारत की नंबर एक लिएंडर पेस और महेश भूपति की टेनिस जोड़ी के 2012 के ओलम्पिक खेलों से पहले अलग-अलग होकर खेलने के फैसले का समर्थन किया है।

मिर्जा ने कहा कि इंडियन एक्सप्रेस जोड़ी का अलग होना ठीक है क्योंकि दोनों ने ओलम्पिक खेलों में ज्यादा सफलता हासिल नहीं की है। सच्चाई यह है कि यह जोड़ी ओलम्पिक खेलों में तीन या चार बार खेल चुकी है लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई।

सानिया ने कहा कि मुझे लगता है कि यह अब टेनिस संघ पर निर्भर करता है कि वह क्या करता है, लेकिन हमें थोड़ा इंतजार करना चाहिए। टेनिस जीवन में किसी खिलाड़ी के लिए आठ माह का समय बहुत होता है। चीजें बदल भी सकती है लेकिन चाहे कुछ भी हो हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम देनी है।
 
गौरतलब है कि अगले साल होने वाले लंदन ओलम्पिक को ध्यान में रखते हुए इस जोड़ी ने नौ साल के बाद मिलकर खेलना शुरू किया था लेकिन दोनों ने इस सत्र के अंत में अलग-अलग होने का फैसला किया है।

अमेरिकी ओपन के दौरान चोटिल हुई सानिया ने कहा कि वह अपने घुटने की चोट से उबर रही है इस माह फिर से टेनिस खेलने पर अपनी निगाह लगाए हुए हैं। वह 31 दिसंबर को न्यूजीलैंड में होने वाले टेनिस टूर्नामेंट से फिर से अपनी वापसी की शुरुआत करने जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेस-भूपति के अलग होने का सानिया ने किया समर्थन